यह डॉग चलाता है ट्रैक्टर, खेत में ऐसे करता है मालिक की मदद, देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डॉगी (Doggy) को ट्रैक्टर (Tractor) चलाते देखा जा रहा है. वीडियो में डॉगी बिना किसी मदद के ट्रैक्टर ऐसे चला रहा है, जैसे इसमें यह माहिर हो और यह इसका रोज का काम हो.

यह डॉग चलाता है ट्रैक्टर, खेत में ऐसे करता है मालिक की मदद, देखें Video

कभी डॉगी को चलाते देखा है ट्रैक्टर, अगर नहीं तो देख लें Video

सोशल मीडिया (social media) पर एक बेहद कमाल का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपना दिल हार बैठेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डॉगी (Doggy) को ट्रैक्टर (Tractor) चलाते देखा जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद भी एक मिनट के लिए आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. यूं तो डॉग्स अन्य जानवरों में सब से वफादार होते हैं. इसके अलावा वे एक अच्छे दोस्त की तरह प्यार महूसस भी करते हैं और लुटाते भी हैं. कई बार वे अपने मालिक की मदद करते भी दिखाई देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं, जो कई बार हमें चौंका देते हैं, तो कई बार दिल को छू जाते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डॉगी को ट्रैक्टर (Tractor) चलाते देखा जा रहा है. वीडियो में डॉगी बिना किसी मदद के ट्रैक्टर ऐसे चला रहा है, जैसे इसमें यह माहिर हो और यह इसके रोजमर्रा का काम हो. वीडियो में डॉगी को ट्रैक्टर चलाते देख दो शख्स उसके साथ-साथ चलने लगते हैं.

वीडियो दिखाई दे रहा ट्रैक्टर (Tractor) आम ट्रैक्टरों के मुकाबले थोड़ा छोटा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि डॉगी इसी तरह खेत में भी अपनी मालिक की मदद करता होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

* ""तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल- Video
* भारत के इस एयरपोर्ट पर 'संस्कृत' में होती है अनाउंसमेंट, देखें शानदार Video
* "Google ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल, कुत्ते अगर इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा?

देखें वीडियो- रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com