शिकार पर निकला सांप अपने ही जाल में फंसा, जान बचाने के चक्कर में मुंह से निकालना पड़ा निवाला

Snake Videos: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सांप अपनी जान बचाने के लिए निगला हुआ अंडा वापस अपने मुंह में से उगलते हुए देखा जा रहा है.

शिकार पर निकला सांप अपने ही जाल में फंसा, जान बचाने के चक्कर में मुंह से निकालना पड़ा निवाला

VIDEO:अंडे के चक्कर में मुसीबत में पड़ी सांप की जान, निगला निवाला वापस मुंह से उगला

Snake Viral Video: सांप...जिसके नाम भर से ही लोगों के डर के मारे हाथ-पैर कपकपाने लगते हैं. यूं तो सांपों की कई ऐसी प्रजातियां होती हैं, जो एक ही झटके में किसी को मौत की नींद सुला सकती हैं. सोशल मीडिया पर भी सांप के ऐसे कई वीडियोज आए दिन सामने आते रहते हैं, जिनको देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सांप अपनी जान बचाने के लिए निगला हुआ अंडा वापस अपने मुंह में से उगलते हुए देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शिकार पर निकला सांप अपने ही जाल में फंस गया. इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में सांप को अपना पेट भरने की जद्दोजहद करते देखा जा रहा है. यूं तो सांपों को चिड़ियों के घोंसलों से अंडे चोरी करते खाते देखा जाता है. वायरल हो रहे वीडियो में भी सांप को कुछ ऐसा ही करते देखा जा रहा है, जो एक टोकरी में रखे मुर्गी के अंडों को खाने की कोशिश करते देखा जा रहा है, लेकिन इस दौरान सांप अपनी एक गलती से अपने ही जाल में फंसते नजर आ रहा है. 

वीडियो में आप देखेंगे कि भूख मिटाने के लिए मजे से निगले अंडे को सांप अपने मुंह में से वापस निकालने को मजबूर हो जाता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि, कैसे अंडों तक पहुंचने के लिए सांप जाली वाली टोकरी के एक छेद में से घुसकर अंडा निगल लेता है, लेकिन फंसने के बाद अपनी जान बचाने के लिए अगले ही पल वो उसे वापस मुंह से बाहर भी निकाल देता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो को देखने के बाद  हैरत से पड़े यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन करते देखे जा रहे हैं.

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com