'काम भी, मजे भी' पुलिस वालों के इस गेम की नागालैंड के मंत्री ने की जमकर तारीफ VIDEO हो रहा वायरल

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर से एक कमाल के वीडियो के जरिये यूजर्स का दिल जीत रहे है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक मजेदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं.

'काम भी, मजे भी' पुलिस वालों के इस गेम की नागालैंड के मंत्री ने की जमकर तारीफ VIDEO हो रहा वायरल

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Nagaland Minister Temjen Imna Along) को अब किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. उनसे लोग सोशल मीडिया (Social Media) की वजह से भी वाकिफ ही होंगे, वे नागालैंड के बीजेपी अध्यक्ष (Nagaland BJP President) और उच्च शिक्षा व आदिवासी मामलों के मंत्री हैं. तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने मजाकिया अंदाज और 'सेंस ऑफ ह्यूमर' से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक मजेदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में करीब 12 पुलिसकर्मियों को नो-लॉफ चैलेंज खेलते देखा जा सकता है, जो बारी-बारी से सिंगर कैलाश खेर का फेमस सॉन्ग 'सइयां' गाते नजर आ रहे हैं. इस गेम में जो भी हंसता पकड़ा जाता है, उसके सिर पर कागज के रोल से पटकी दी जाती है. यह वीडियो वाकई काफी कमाल का और मजेदार है. वीडियो की शुरूआत से लेकर आखिर तक सभी के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जीवन कितना भी व्यस्त क्यों न हो, व्यक्ति को लगातार हंसमुख और ऊर्जावान रहने की कोशिश करनी चाहिए. फेसबुक पर स्क्रॉल करते हुए यह वीडियो आया. हमारे फ्रंट-लाइन कार्यकर्ताओं को उनके दैनिक कार्य शेड्यूल के बाद मस्ती करते देखना उत्साहजनक है.' इस वीडियो को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं तीन हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""'मालिक को देखकर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगी बकरियां, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी
* ''VIDEO: कभी देखा है 8 किलो का 'बाहुबली समोसा', खाने पर मिलेगा 51 हजार का इनाम!
* "दुल्हन के पापा स्टेज पर चढ़कर आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, ताली पीटते रह गए मेहमान

देखें वीडियो- अभिनेत्री Giorgia Andriani, Kriti Sanon और मौनी रॉय हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com