शेरों के साथ फुटबॉल खेलने की गुस्ताखी कर बैठा शख्स, VIDEO देख 'दांतों तले दबा लेंगे उंगली'

Lion And Lioness Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स शेरों के बीच मस्ती के मूड में फुटबॉल खेलता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

शेरों के साथ फुटबॉल खेलने की गुस्ताखी कर बैठा शख्स, VIDEO देख 'दांतों तले दबा लेंगे उंगली'

Man Playing Football With Liones: जंगली जानवरों के बारे में सोचकर ही लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाये तो क्या हाल होगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है. जंगल के राजा शेर के सामने जाने से इंसान तो दूर जंगल के दूसरे जानवर भी जाने से बचते हैं, ऐसे में एक शख्स का वायरल वीडियो इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है, जिसमें एक शख्स सूट-बूट में खूंखार, खतरनाक शेरों के साथ फुटबॉल खेलने पहुंच जाता है. वीडियो देखने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स सूट-बूट पहने फुटबॉल लेकर जंगल में शेरों के दल के पास पहुंच जाता है. इस दौरान सूट-बूट पहना शख्स शेरों के साथ फुटबॉल खेलने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बिना किसी सुरक्षा के शेरों के बीच पहुंचकर मजे से फुटबॉल खेलने लगता है. वहीं देखते ही देखते शेर भी फुटबॉल छीनने में जुट जाते हैं. यह मैच वाकई काफी चौंका देने वाला है. वीडियो में शेर एक दूसरे से फुटबॉल छीनते-खेलते नजर आ रहे हैं. आमतौर पर शेर अपने पास आए किसी भी शख्स या जानवर को शिकार ही समझते हैं, लेकिन इस वीडियो में नजारा कुछ और ही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'feline.unity' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं. यह वीडियो वाकई किसी को भी हैरान कर सकता है. इस वीडियो को अब तक 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. 
 

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

देखें वीडियो- Video: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com