VIDEO: Kareena Kapoor की हमशक्ल ने किया 'नगाड़ा-नगाड़ा' पर डांस, एक्सप्रेशन से बेबो की दिलाई याद

Kareena Kapoor Lookalike: हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर खान की तरह ही दिखने वाली एक लड़की का वीडियो कहर ढा रहा है. वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन 'जब वी मेट' फिल्म की गीत की याद दिला रहे हैं.

VIDEO: Kareena Kapoor की हमशक्ल ने किया 'नगाड़ा-नगाड़ा' पर डांस, एक्सप्रेशन से बेबो की दिलाई याद

Kareena Kapoor Doppelganger Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखने के बाद कुछ समय के लिए नजरे भी धोखा खा जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की तरह ही दिखने वाली एक लड़की लोगों को हैरत में डाल रही है. यूं तो करीना कपूर खान की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके गानों से लेकर उनकी फिल्मों में की गई गजब की अदाकारी के दीवाने हैं. हाल ही में उनकी तरह दिखने वाली एक लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में वो बेबो के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिख रही इस लड़की का नाम अस्मिता गुप्ता बताया जा रहा है. वीडियो में लड़की शक्ल से लेकर उसकी अदाएं हूबहू करीना कपूर जैसी ही हैं. वीडियो में लड़की को करीना कपूर के हाव भाव की नकल उतारते देखा जा सकता है. वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन 'जब वी मेट' फिल्म की गीत की याद दिला रहे हैं. वीडियो लड़की का करीना वाला लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो asmita.guptaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'करीना कपूर 2.0.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नई बेबो को देखा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'एक पल के लिए लगा गीत को देख रहा हूं.' चौथे यूजर ने लिखा, 'पहले मैं बेबो को प्यार करता था, लेकिन अब में अस्निता को पसंद करता हूं.'