विज्ञापन
This Article is From Mar 06, 2023

VIDEO: जब रैंप पर टुकड़े-टुकड़े होकर गिरने लगी मॉडल्स की ड्रेस, टूटे हील्स, गिरी एक्सेसरीज

Viral Video: हाल ही वायरल हो रहे मिलान फैशन वीक के इस वीडियो में फैशन शो के दौरान रैंप पर चलते हुए मॉडल्स के कभी हील्स टूटते नजर आये, तो कभी एक्सेसरीज गिरती नजर आईं. इस दौरान कई मॉडल्स के कपड़े तक फटते हुए नजर आये, जिसे देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया.

VIDEO: जब रैंप पर टुकड़े-टुकड़े होकर गिरने लगी मॉडल्स की ड्रेस, टूटे हील्स, गिरी एक्सेसरीज

Fashion Show Viral Video: मॉडल्स को अक्सर फैशन शो के दौरान वॉक करते हुए जलवा बिखरते देखा जाता है, जो अपने कमाल के अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, हालांकि कई बार ये फैशन उनपर भारी भी पड़ जाता है, जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट के शिकार हो जाते हैं. ऐसे में उन्हें पब्लिक्ली शर्मिंदा भी होना पड़ जाता है. कई बार वॉक के दौरान मॉडल्स लड़खड़ाकर गिरते नजर आते हैं, तो कभी बॉडी पर से कपड़े स्लीप होने के चलते उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं. हाल ही मिलान फैशन वीक का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें फैशन शो के दौरान रैंप पर चलते हुए मॉडल्स के कभी कपड़े फटे, तो कभी हील्स टूटते हुए, एसेसरीज गिरती नजर आईं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा फैशन शो (fashion show) का यह वीडियो मिलान फैशन वीक (Milan Fashion Week) का है. दरअसल, स्वीडिश डिजाइनर बीट कार्लसन (Swedish designer Beate Karlsson) के फैशन शो में रैंप पर चलते हुए कभी मॉडल्स के हील्स टूटते नजर आये, तो कभी एक्सेसरीज गिरती नजर आईं. इस दौरान कई मॉडल्स के कपड़े तक फटते हुए भी नजर आये, जिसे देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया. हद तो तब हो गई जब वीडियो के आखिर में एक बोर्ड नुमा वॉल अचानक से गिर पड़ी, जिसके गिरते ही हर किसी के होश उड़ गए.

शुरुआत में वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो फैशन शो में एक के बाद एक मॉडल्स के साथ कुछ ना कुछ दिक्कत हो रही है, लेकिन वीडियो के आखिर में तस्वीर एक दम साफ होती नजर आती है कि, यह सब कुछ जानबूझकर किया गया था. यूं तो अक्सर डिजाइनर एक से बढ़कर एक ड्रेसस के सहारे अपने शो को हिट करते नजर आते हैं, लेकिन इस फैशन शो को देखकर यकीनन आपकी सोच का तरीका ही बदल जाएगा. हर एक फैशन शो में कुछ नया और कमाल का देखने को मिलता है, लेकिन इस शो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए.

मिलान फैशन वीक में मॉडलों को जानबूझकर रनवे पर गिरते और लड़खड़ाते देखा गया. अपनी तरह के इस अनोखे फैशन नाइट ने दर्शकों को हैरान कर के रख दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को avavav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 47 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
VIDEO: जब रैंप पर टुकड़े-टुकड़े होकर गिरने लगी मॉडल्स की ड्रेस, टूटे हील्स, गिरी एक्सेसरीज
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com