विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2023

Viral: Airport पर चेकिंग के वक्त भरी थी Scotch की बोतल, पर वापस मिली आधी

Viral News: हाल ही में सामने आया यह मामला यूनाइटेड एयरलाइंस का है, जिसमें ट्रेवल कर रहे एक शख्स के ट्वीट ने सामान की सेफ्टी को लेकर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं. आखिर शख्स के सामान के साथ चेकिंग के बाद क्या हुआ चलिए जानते हैं.

Viral: Airport पर चेकिंग के वक्त भरी थी Scotch की बोतल, पर वापस मिली आधी
चेक इन बैग में महंगा सामान लेकर जाने वाले जरूर पढ़ें ये खबर

Shocking News: जब भी हम फ्लाइट से ट्रेवल कर रहे होते हैं, तो ज्यादा सामान होने पर अक्सर हम बैग को चेक इन कर लेते हैं. इस बात को लेकर पूरी तरह निश्चिंत भी हो जाते हैं कि, सामान सुरक्षित रहेगा, पर इस खबर को पढ़ने के बाद यकीनन आपका कॉन्फिडेंस भी हिल सकता है. दरअसल, मामला यूनाइटेड एयरलाइंस का है, जहां ट्रेवल कर रहे एक शख्स के ट्वीट ने सामान की सेफ्टी को लेकर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं. आखिर शख्स के सामान के साथ चेकिंग के बाद क्या हुआ चलिए जानते हैं.

यहां देखें पोस्ट

चेक इन के वक्त भरी थी बोतल, मिली खाली 

दरअसल, मामला यह है कि एक शख्स जो यूनाइटेड एयरलाइन से ट्रेवल कर रहा था, उसने एक एक्सपेंसिव स्कॉच की बोतल अपने बैग में रखी थी, जिसे चेक इन कर दिया था, लेकिन जब सफर पूरा होने के बाद उसे उसका बैग मिला, तो बोतल पूरी भरी हुई नहीं थी, बल्कि एक तिहाई खाली थी. हैरानी की बात ये है कि, बोतल कहीं से भी लीक नहीं हो रही थी. जब उस बोतल को बैग में रखा गया था, तब वो सील्ड पैक थी. इस घटना से गुस्साए शख्स ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करके बैगेज हैंडलर्स को चोर कहा है.

लापरवाही देख नेटिजंस का फूटा गुस्सा

इस ट्वीट को 'Though it to be not written down' नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इस ट्वीट पर यूनाइटेड एयरलाइन ने जवाब देते हुए इस पूरे मामले पर खेद जताया और इस मामले को रिपोर्ट करने का आश्वासन भी दिया. कई कमेंट्स में ऐसे बैगेज हैंडलर्स को लेकर लोगों में नाराजगी भी दिखी, तो कुछ ने कहा कि, बोतल का डीएनए स्वैब लेकर चोरी करने वाले को पकड़ा जाए. एक ने लिखा, 'चोरों का टेस्ट काफी अच्छा था.'

पहली बार नहीं हुआ है ऐसा

एयरपोर्ट पर लगेज से चोरी होने की यह पहली घटना नहीं है. कहते हैं कि जिप वाले बैग्स से अक्सर सामान चोरी होता है, क्योंकि उन्हें आसानी से खोला जा सकता है, इसलिए अगली बार जब आप कहीं ट्रेवल कर रहे हों और बैग में कीमती सामान हो तो ऐसे बैग का इस्तेमाल करें, जिसे खोलाना आसान न हो. वरना पता है न कुछ भी हो सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
Viral: Airport पर चेकिंग के वक्त भरी थी Scotch की बोतल, पर वापस मिली आधी
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com