अलास्का में नॉर्दर्न लाइट्स के नीचे युवकों ने किया गरबा, जमकर वायरल हो रहा Video

Northern Lights Garba Video: वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में कुछ लोग नॉर्दर्न लाइट्स में गरबा करते नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत प्राकृतिक नजारे के बीच भारत का ये देसी डांस सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

अलास्का में नॉर्दर्न लाइट्स के नीचे युवकों ने किया गरबा, जमकर वायरल हो रहा Video

Alaska में नॉर्दर्न लाइट्स के नीचे झूमी लड़कों की टोली, देसी अंदाज में किया गरबा

Youths Perform Garba Under Northern Lights In Alaska: सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, कुछ लोग तो ऐसा अजीबोगरीब काम कर देते हैं कि, उसे देख हैरत होती है. हाल में एक ट्रैवल ब्लॉगर का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग नॉर्दर्न लाइट्स (Garba In Northern Lights) में गरबा करते नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत प्राकृतिक (Aurora Borealis) नजारे के बीच भारत का ये देसी डांस सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

नॉर्दर्न लाइट्स का खूबसूरत नजरा और देसी डांस

वीडियो को एक इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर ने यूजरनेम 'the_binary_traveller' के साथ शेयर किया है, जिसमें 'ऑरोरा बोरेलिस' (नॉर्दर्न लाइट्स) की सुंदरता देखी जा सकती है. खूबसूरत हरी रोशनी और उसके सामने भारत के गुजरात राज्य का देसी 'डांस गरबा' करते इन युवकों को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

वीडियो में चार लोगों को गर्म सर्दियों के कपड़े पहने, हिट ट्रैक 'चोगदा तारा' पर नाचते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वीडियो के बैकग्राउंड में खूबसूरत ऩॉर्दर्न लाइट्स नजर आ रही है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'जब गुज्जू अलास्का जाते हैं.' बता दें कि अरोरा बोरेलिस आसमान में होने वाली एक अजीबोगरीब घटना है, सूर्य से आने वाली ऊर्जा और कणों पर स्टडी करने वाले वैज्ञानिकों के लिए ये अध्ययन का विषय भी होता है.

आ रहे मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्राकृतिक नजारे को दिखाते इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो पर 58 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस पर कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दया बेन को ये लोकेशन चाहिए.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई गरबा सबसे ऊपर है.'