डच सिंगर Emma Heesters ने गाया 'कहानी सुनो 2.0', VIDEO देख पाकिस्तानी सिंगर भी हार बैठा दिल!

बोल का अर्थ भले ही न समझ पाएं, लेकिन संगीत में डूबे जज्बातों को खूब समझती हैं और उसे अपनी आवाज में घोल लेती हैं. शायद यही कारण है कि, एक डच सिंगर की जुबां से उर्दू की मिठास वाला ये गीत सुनने में बेहद अच्छा लग रहा है.

डच सिंगर Emma Heesters ने गाया 'कहानी सुनो 2.0', VIDEO देख पाकिस्तानी सिंगर भी हार बैठा दिल!

बॉलीवुड सॉन्ग गाने वाली सिंगर ने अब गाया पाकिस्तानी गाना

संगीत की अपनी बंदिशे हैं, जो उसे और सुरीला बनाती हैं, लेकिन संगीत पर सरहदों की कोई बंदिश नहीं है और न ही भाषा का कोई पहरा है. बस सुर कसे हुए, आवाज मखमली और सार सही होना चाहिए. डच सिंगर Emma Heesters में ये तीनों ही फन मौजूद हैं, जिनके सुर किसी सरहद को नहीं पहचानते. वो किसी भी भाषा के सॉन्ग को उसी खूबसूरती से गाने में माहिर हैं. बोल का अर्थ भले ही न समझ पाएं, लेकिन संगीत में डूबे जज्बातों को खूब समझती हैं और उसे अपनी आवाज में घोल लेती हैं. शायद यही कारण है कि एक डच सिंगर की जुबां से उर्दू की मिठास वाला गीत भी खूबसूरत ही लग रहा है.

यहां देखें वीडियो

कहानी सुनो 2.0 हुआ वायरल

Emma Heesters ने इस बार अपनी आवाज में कहानी सुनो 2.0 गाना गाया है. कैफी खलील का लिखा ये गाना पाकिस्तान में नौ महीने पहले रिलीज हुआ था, जो अब तक 133 मिलियन व्यूज से आगे निकल चुका है. कवर सॉन्ग्स को अपने अंदाज में रीक्रिएट करने वाली Emma Heesters ने अब इसी सॉन्ग को गाया है और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है. एम्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'कहानी सुनो 2.0 की मेरी रील को 250 मिलियन व्यूज मिले हैं, इसलिए सोचा कि क्यों न एक और खूबसूरत भाषा में गाना गाऊं.' एम्मा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कैफी खलील ने किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Emma Heesters के इस गाने को सुनकर ऑरिजनल सॉन्ग से जुड़े कैफी खलील भी खुद को रोक नहीं पाए. एम्मा की खूबसूरत आवाज का जवाब उन्होंने दिल के साथ दिया है. इस पोस्ट पर कैफी खलील ने गुलाब और हार्ट का इमोजी बनाकर रिएक्ट किया है. आपको बता दें कि, डच सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर Emma Heesters अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू सॉन्ग्स को रीक्रिएट कर चुकी हैं.