पानी पूरी की शौकीन है ये गाय और उसका बछड़ा, सड़क पर गप-गप कर खा रही हैं गोलगप्पे

Cow And Calf In Viral Video: हाल ही में वायरल हो इस वीडियो में पानी पूरी का स्वाद इंसान को नहीं, बल्कि गायों को लेते देखा जा रहा है. बता दें कि यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

पानी पूरी की शौकीन है ये गाय और उसका बछड़ा, सड़क पर गप-गप कर खा रही हैं गोलगप्पे

Cow and Calf Eat Gol Gappe: गोलगप्पे (Golgappe) यानी पानी पूरी (Pani puri) इंसानों को ही नहीं, बल्कि जानवरों को भी बेहद पसंद है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें सड़क पर घूमने वाली गाय और उसका बछड़ा बड़े चाव से गप-गप कर गोलगप्पे खा रही हैं. शायद ही आपने पहले कभी किसी जानवर को इतना स्वाद लेकर गोलगप्पे खाते देखा होगा. बता दें कि यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यहां देखें वीडियो

गोल गप्पों को अलग-अलग जगहों में अलग-अलग नामों से जाना जाता हैं, जैसे- पानी-पूरी, बताशा, पुचका, फुल्की, गुपचुप इत्यादि. पानी पूरी का नाम लेते ही अक्सर कई लोगों के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल हो इस वीडियो में पानी पूरी का स्वाद इंसान को नहीं, बल्कि गायों को लेते देखा जा रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दिलचस्प वीडियो में एक शख्स गाय और उसके बछड़े को गोलगप्पे खिलाते दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दोनों मां-बच्चे की जोड़ी अपने नंबर का इंतजार करते हुए गोलगप्पे के चटखारे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो झारखंड के कलेक्टर संजय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर मां और बेटी एक साथ हों और उन्हें गोलगप्पे बेचने वाला मिल जाए तो और क्या कहा जा सकता है.' वीडियो को लोग खूब देख, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

* ""बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें
* 'Video: जेब्रा बनकर जंगल में गेड़ी मार रहा था शख्स, अचानक सामने आईं शेरनियों ने ले लिया रडार पर...
* "Video: बीच सड़क 'ताऊ' का रोमांटिक डांस देख, 'ताई' ने भी काट दिए धर्राटे!

देखें वीडियो- कृति खरबंदा और कैलाश खेर एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com