पहली बार फ्लाइट में बैठी 62 साल की किसान महिला ने यूट्यूब पर बयां किया अपना एक्सपीरियंस, VIDEO ने जीता दिल

Telangana Youtuber First Flight: वायरल हो रहा यह वीडियो तेलंगाना की रहने वाली 62 साल की एक महिला का है, जिन्होंने पहली बार फ्लाइट में सफर का अपना अनुभव साझा किया है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

पहली बार फ्लाइट में बैठी 62 साल की किसान महिला ने यूट्यूब पर बयां किया अपना एक्सपीरियंस, VIDEO ने जीता दिल

62 Year Old Woman First Flight Experience: अक्सर लोग एक उम्र के बाद अपनी ख्वाहिशों और सपनों से धीरे-धीरे दूर से होने लगते हैं और अपनी जिंदगी को बड़े ही साधारण तरीके से जीने लगते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो दिल ही दिल जिंदगी खुलकर न जी पाने का मलाल लिए बैठे रहते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी पूरी जिंदगी अपने शर्तों और अपनी ख्वाहिशों को पंख लगाकर जीते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

वीडियो तेलंगाना की रहने वाली मिलकुरी गंगावा (Milkuri Gangavva) का है, जो की 62 साल की हैं, जिन्होंने साबित कर दिया है कि, जिंदगी किस तरह जी जाती है. बताया जा रहा है कि, मिलकुरी गंगावा पहले खेतों में काम करने वाली एक किसान थीं, जिनके पास रुपयों की थोड़ी तंगी थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपनी एक नई पहचान बनाई. इसके लिए उन्होंने यूट्यूब चैनल पर 'माय विलेज शो' नाम से यूट्यूब चैनल पर सीरीज बनाना शुरू कर दिया और फिर उनकी पहचान और बढ़ती चली गई. 'माय विलेज शो' नाम से यूट्यूब चैनल पर वह अपने गांव से जुड़ी अनोखी चीजें और अपने रीति-रिवाजों से लोगों को रूबरू कराती थीं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इन 62 साल की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अनुभवों से भरा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इंडिगो की फ्लाइट में प्रवेश करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप इन्हें एयरपोर्ट से होते हुए फ्लाइट में एंट्री करते हुए देखेंगे. इस दौरान उन्होंने पूरी तरह से ग्रामीण परिवेश धारण किया था. उनके कान में बाली और नाक की नथिया बेहद प्यारी लग रही है. वीडियो में महिला के साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है, जिनके साथ वह तेलुगू भाषा में बातें कर रही हैं. वीडियो में उनकी उत्सुकता और खुशी देखते ही बन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी साल 24 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 66 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 5 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लोगों की भावनाएं समझने के लिए एक्सप्रेशन ही काफी हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'महिला की भाषा नहीं समझ आ रही है, पर वो भी कभी अपनी मां को इस तरह पहली हवाई यात्रा पर ले जाना चाहता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाषा नहीं समझ आई, पर भावनाएं समझ आ गईं.'