लंगूरों ने इस तरह लगाया एक-दूसरे को गले, वीरेंद्र सहवाग देखकर हैरान, बोले- 'क्या बात है...' - देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. दो लंगूरों ने बड़े ही गजब अंदाज में एक-दूसरे को गले (Two Langurs Huggin) लगाया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लंगूरों ने इस तरह लगाया एक-दूसरे को गले, वीरेंद्र सहवाग देखकर हैरान, बोले- 'क्या बात है...' - देखें Video

Viral Video: लंगूरों ने इस तरह लगाया एक-दूसरे को गले, वीरेंद्र सहवाग देखकर हैरान

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो (Funny Video) और जोक्स के जरिए अपने फैन्स को इंटरटेन करते हैं. इस बार सहवाग ने मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. दो लंगूरों ने बड़े ही गजब अंदाज में एक-दूसरे को गले (Two Langurs Huggin) लगाया. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

वीरेंद्र सहवाग द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंगूर घर के पास बैठा है, दूसरी तरफ एक लंगूर के करीब आता है और उसको जोर से गले लगा लेता है. दूसरा लंगूर में उसको जोर से पकड़ लेता है. पास में बैठे बुजुर्ग उनको देखकर हंसने लगते हैं. 12 सेकंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वाह क्या हग किया है.' इस वीडियो को सहवाग ने 30 जून को शेयर किया था, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही ट्विटर पर इस वीडियो के 3 लाख व्यूज हो चुके हैं. हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक्स दिए और कई कमेंट्स किए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मुझे लगता है लॉकडाउन के बाद दोनों पहली बार मिले हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इन के लिए सोशल डिस्टेंसिंग कोई मायने नहीं रखती.'