विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2021

विराट कोहली ने किया T20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान, तो लोगों ने किया फैसले का सम्मान, बोले- सेवा के लिए शुक्रिया किंग कोहली

विराट कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह आगामी ICC T20 विश्व कप के पूरा होने के बाद T20I में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे.

Read Time: 3 mins
विराट कोहली ने किया T20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान, तो लोगों ने किया फैसले का सम्मान, बोले- सेवा के लिए शुक्रिया किंग कोहली
विराट कोहली ने किया T20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान, तो लोगों ने किया फैसले का सम्मान

विराट कोहली ने आगामी टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के टी20 कप्तान का पद छोड़ने की घोषणा की है. कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक पोस्ट में लिखा, "मैंने अक्टूबर में दुबई में इस टी 20 विश्व कप के बाद टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है." विराट कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह आगामी ICC T20 विश्व कप के पूरा होने के बाद T20I में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे. ICC T20 विश्व कप 17 अक्टूबर से UAE और ओमान में होने वाला है. वह टेस्ट क्रिकेट और वनडे में टीम की अगुवाई करते रहेंगे.

कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई पोस्ट में लिखा कि वे अक्टूबर में दुबई में होने जा रहे टी20 विश्व कप के बाद टी20 की कप्तानी छेड़ देंगे.

वहीं, सोशल मीडिया पर लोग विराट कोहली के इस फैसले के लिए उनका जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही उनके इस फैसले का सभी ने सम्मान किया है.

विराट कोहली ने 2017 में एमएस धोनी के अपने पद से हटने के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी20 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में पदभार संभाला था. यह पहली बार होगा जब कोहली आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत की अगुवाई करेंगे. उन्होंने इससे पहले 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल और 2019 आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम का नेतृत्व किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोमो बेच रही लड़की ने लोगों से कुछ इस अंदाज़ में की बात, इंटरनेट पर वायरल हो गया Video, जीत रहा लोगों का दिल
विराट कोहली ने किया T20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान, तो लोगों ने किया फैसले का सम्मान, बोले- सेवा के लिए शुक्रिया किंग कोहली
पहाड़ी बच्चे ने बिना सुर ताल के ऐसे गाया ‘कहानी सुनो…गाना,  सुनकर हो जाएंगे कन्फ्यूज़ क्यूट कहें या म्यूट करें
Next Article
पहाड़ी बच्चे ने बिना सुर ताल के ऐसे गाया ‘कहानी सुनो…गाना, सुनकर हो जाएंगे कन्फ्यूज़ क्यूट कहें या म्यूट करें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;