किशोर कुमार के बंगले में Virat Kohli का रेस्टोरेंट, VIDEO शेयर कर दिखाई अंदर की झलक

Virat Kohli Restaurant:भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में एक रेस्टोरेंट खोला है, जिसका नाम उन्होंने 'वन8 कम्यून' रखा है. खास बात यह है कि, यह रेस्टोरेंट दिग्गज गायक किशोर कुमार के एक पुराने बंगले के अंदर खोला गया है.

किशोर कुमार के बंगले में Virat Kohli का रेस्टोरेंट, VIDEO शेयर कर दिखाई अंदर की झलक

Kishore Kumar के बंगले में Virat Kohli ने खोला रेस्टोरेंट, जानिए किस दिन होगी ओपनिंग

Virat Kohli Open Restaurant: टीम इंडिया (Indian cricket icon) के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली अब बिजनेस की दुनिया में कदम रख रहे हैं. मैदान पर उनका कोई जोड़ नहीं है. वहीं मैदान के बाहर भी विराट किसी से कम नहीं हैं. हाल ही में एशिया कप में शतक लगाने के बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी उनका बल्ला खूब चला. वह कभी अपनी कमाई को लेकर, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में वे एक बार फिर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में विराट ने एक रेस्टोरेंट खोला है. मुंबई (Mumbai) में खुलने वाले इस रेस्टोरेंट का नाम उन्होंने 'वन8 कम्यून' (One8 Commune) रखा है. 

विराट कोहली ने यूट्यूब (YouTube) पर एक वीडियो में जुहू (new restaurant in Juhu) स्थित अपने नए रेस्टोरेंट (restaurants) का फैन टूर कराया. उनके इस प्रोजेक्ट की सबसे खास बात यह है कि, यह रेस्टोरेंट दिग्गज गायक किशोर कुमार (legendary singer Kishore Kumar) के एक पुराने बंगले के अंदर खोला गया है. बता दें कि किशोर कुमार के इस बंगले (bungalow) का नाम 'गौरी कुंज' (Gauri Kunj) है. वीडियो में कोहली (Kohli) ने बताया कि वह गौरी कुंज में रेस्टोरेंट क्यों खोलना चाहते थे. इसके साथ ही इसको लेकर अपने इरादे भी जाहिर किए. 

वीडियो में कोहली (Kohli) अभिनेता मनीष पॉल (actor Manish Paul) से बात करते हुए कह रहे हैं, 'यह दिवंगत किशोर दा का बंगला (late Kishore Da's Bungalow) है. यह वास्तव में हमारे कॉन्सेप्ट से पूरी तरह मेल खाता है.' मनीष पॉल ने फिर एक दिलचस्प कहानी सुनाई. उन्होंने बताया कि, एक लड़के से एक बार पूछा गया था कि अगर उसे एक द्वीप पर अकेला छोड़ दिया जाए तो वह किसके साथ रहना चाहेगा? उस लड़के का जवाब था किशोर दा. वह लड़का कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली थे.

यहां देखें वीडियो

इस बीच मनीष ने कोहली से पूछा, किशोर दा के बंगले में ही रेस्टोरेंट खोलने के पीछे क्या यही वजह थी? इस पर कोहली ने जवाब दिया कि, 'मैं इसमें विश्वास करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि जो कुछ भी होता है वह एक संयोग है. यह सब होना ही है. उनके गीतों ने वास्तव में मुझे व्यक्तिगत रूप से छुआ है. अगर वे जीवित होते तो एकमात्र व्यक्ति होते, जिनसे मैं मिलना पसंद करता. मैं हमेशा किशोर दा को चुनता, क्योंकि वह करिश्माई थे.'

विराट कोहली इस वीडियो में किशोर कुमार का मशहूर गाना 'मेरे महबूब कयामत होगी' गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रेस्टोरेंट में मौजूद विराट की 18 नंबर की जर्सी को भी देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि, इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग 8 अक्टूबर को होगी.

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com