कभी नहीं देखी होगी आपने बर्ड ब्रिगेड की ऐसी परेड, हंसों का डिसिप्लिन जीत लेगा आपका दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर बर्ड ब्रिगेड का एक जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गीज़ (Geese) यानि हंसों का एक समूह पूरे डिसिप्लिन के साथ बीट पर परेड करता हुआ नजर आ रहा है.

कभी नहीं देखी होगी आपने बर्ड ब्रिगेड की ऐसी परेड, हंसों का डिसिप्लिन जीत लेगा आपका दिल

बर्ड ब्रिगेड की ऐसी परेड देख आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए दिल जीत लेने वाला VIDEO

सोशल मीडिया पर कई बार बेजुबान जानवरों के ऐसे जबरदस्त अंदाज देखने को मिलते हैं, जिन्हें बस देखते ही रहने का मन करता है. डॉग और कैट के क्यूट वीडियोज़ हों या फिर जानवरों की इंसानों से इमोशनल बॉन्डिंग, ये सभी वीडियोज सीधे दिल को छूते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपके साथ है ऐसा प्यारा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आपको बर्ड ब्रिगेड का डिसिप्लिन और लाजवाब परेड देखने को मिलेगी.

यहां देखिए वीडियो

 


देखें बर्ड ब्रिगेड की ये जबरदस्त परेड 

इन दिनों सोशल मीडिया पर बर्ड ब्रिगेड का एक जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गीज़ (Geese) यानि हंसों का एक समूह पूरे डिसिप्लिन के साथ बीट पर परेड करता हुआ नजर आ रहा है. ये वायरल वीडियो डेनमार्क का बताया जा रहा है, जहां हंसों की परेड को सीटी बजाते हुए एक महिला लीड करती हुई देखी जा सकती है. इसी के साथ बर्ड ब्रिगेड के पीछे एक महिला ड्रम बजाते हुए भी नजर आ रही है. वीडियो में ये बर्ड ब्रिगेड पूरे अनुशासन और अपने सधे हुए कदमों के साथ शानदार परेड करते हुए हर किसी का दिल जीत रही है. उस स्ट्रीट पर मौजूद हर कोई इस खूबसूरत नजारे का साक्षी बनते हुए नजर आ रहा है. ढोल की थाप पर कलहंस एक-दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे हैं. यकीनन परेड तो आपने भी कई देखी होंगी लेकिन बर्ड ब्रिगेड की ये परेड अपने आप में बेहद ख़ास है. 

'नगाड़ा संग ढोल..' गाने पर थिरकीं महिला IAS, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल

वीडियो को देख लोगों को मिल रही है पॉजिटिव वाइब

अक्सर जानवरों और पक्षियों के क्यूट वीडियोज़ पोस्ट करने वाले 'Buitengebieden' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस जबरदस्त वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मीनवाइल इन डेनमार्क'.  बस कुछ ही घंटों में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक मिलियन न्यूज़ मिल चुके हैं.  इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अंधेरों से भरी इस दुनिया में इस वीडियो के जरिये पॉजिटिविटी देने के लिए शुक्रिया.' तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'ऐसी ही दुनिया में हम रहना चाहते हैं.' 

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com