Viral Video : एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

लगेज बेल्ट पर घूम रहे इस अजीबोगरीब सामान का वीडियो पोस्ट किया है 'ViralHog' नाम के ट्विटर हैंडल ने. इस ट्विटर हैंडल के मुताबिक लगेज बैग पर दिखाई दे रहा यह सामान दरअसल, एक मैनिक्विन लैंप है. यानि एक ऐसा लैंप जिसमें एक ह्यूमन पॉश्चर पर लैंप फिट होगा.

Viral Video : एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर हमेशा हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो (viral video) लंदन के किसी एयरपोर्ट (airport in London) का है, जहां लगेज बेल्ट (luggage belt waiting) के आसपास लोग खड़े होकर अपना सामान आने का इंतजार कर रहे थे. इस बीच लगेज बेल्ट पर एक अजीब सा मुड़ा हुआ सामान दिखाई दिया. ये सामान ऐसा था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. सामान को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा जैसे किसी शख्स को मोड़ कर पैक किया गया है. पैक करने के लिए उस पर ढेर सारा अखबार लपेटा गया और फिर टेप से टाइट चिपका दिया गया है. इस तरह से पैक इस सामान को लगेज बेल्ट पर देखकर तो लोगों को हैरान होना ही था.

देखें वीडियो

लगेज में क्या था?

लगेज बेल्ट पर घूम रहे इस अजीबोगरीब सामान का वीडियो पोस्ट किया है 'ViralHog' नाम के ट्विटर हैंडल ने. इस ट्विटर हैंडल के मुताबिक लगेज बैग पर दिखाई दे रहा यह सामान दरअसल, एक मैनिक्विन लैंप है. यानि एक ऐसा लैंप जिसमें एक ह्यूमन पॉश्चर पर लैंप फिट होगा. यही वजह है कि इसकी पैकिंग अजीब सी दिखाई दे रही है. सभी लोग आंखें फाड़-फाड़ कर इस लगेज को देख रहे हैं. सबके एक्सप्रेशन से ये क्लीयर हैं कि वो इस अजीब सी पैकिंग वाले सामान को देखकर हैरान तो है हीं समझने की कोशिश भी कर रहे हैं कि आखिर है क्या.

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

न्यूज@9 : असम में बाल विवाह के खिलाफ ऐक्शन से बवाल, ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों से लोगों में नाराजगी