चिम्पैंजी ने अपने बच्चे पर लुटाया प्यार, वीडियो देखने के बाद आप बेहद भावुक हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर बंदर या चिम्पैंजी के वीडियो तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, ये वीडियो बहुत ही खास है. सोशल मीडिया पर एक चिम्पैंजी माँ जिसका नाम कित्रा है और उसके नवजात बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है.

चिम्पैंजी ने अपने बच्चे पर लुटाया प्यार, वीडियो देखने के बाद आप बेहद भावुक हो जाएंगे

माँ और बच्चों का रिश्ता दुनिया में सबसे ज्यादा खास होता है. माँ अपने बच्चों पर टूटकर प्यार लुटाती है, और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है. फिर चाहे इंसानों की बात हो या फिर जानवरों की. चिम्पैंजी (ऑरंगुटान) माँ और बच्चे के प्यार-दुलार का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें चिम्पैंजी अपने दो दिन के नवजात बच्चे पर प्यार लुटाती नज़र आ रही है. वीडियो देखकर यकीनन आप भी इमोशनल हो जाएंगे.


चिम्पैंजी माँ और बच्चे का वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सोशल मीडिया पर बंदर या चिम्पैंजी के वीडियो तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, ये वीडियो बहुत ही खास है. सोशल मीडिया पर एक चिम्पैंजी माँ जिसका नाम कित्रा है और उसके नवजात बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, चिम्पैंजी माँ किस तरह अपने दो दिन के बच्चे को निहार रही है और उस पर प्यार लुटा रही है. दो दिन पहले जन्मे इस बच्चे को जब माँ ने पहली बार देखा तो इमोशनल हो गई और पहले उसे अपने हाथों में उठाया और फिर बाहों में भरकर प्यार दुलार करने लगी. चिम्पैंजी माँ ने बच्चे को इस तरह अपनी गोद में सुलाया मानो कह रही हो कि, मेरे बच्चे को किसी की नज़र न लगे. इस दौरान बच्चा भी अपनी माँ से लिपटता हुआ नज़र आया. 

ओरेगन ज़ू ने शेयर किया वीडियो

चिम्पैंजी माँ और उसके नवजात बच्चे का ये प्यारा सा वीडियो ओरेगन ज़ू प्रबंधन ने ही अपने कैमरे में कैद किया है, और प्रबंधन ने ही अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया है. ओरेगन चिड़ियाघर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'कित्रा (चिम्पैंजी) ने एक बच्चे को जन्म दिया है, और दोनों स्वस्थ्य हैं, बच्चे और माँ की अच्छी देखभाल के लिए कर्मचारियों को भी धन्यवाद कहा गया है'. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो को नेटिजंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com