Viral Video: अपनी पूंछ से बिल्ली को बार-बार मार रहा था कुत्ता, बिल्ली ने भी लिया बदला

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया (Animal Viral videos) पर वायरल हो रहा है.

Viral Video: अपनी पूंछ से बिल्ली को बार-बार मार रहा था कुत्ता, बिल्ली ने भी लिया बदला

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया (Animal Viral videos) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं, ये परिवार का वीडियो है. जानवरों में भी परिवार के साथ रहने की कला होती है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक कुत्ता कैसे अपनी पूंछ से बिल्ली को मार रहा है. बिल्ली भी बहुत ही ज़्यादा इरिटेट हो रही है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता कैसे अपनी पूंछ से बिल्ली को बार-बार मार रहा है. बिल्ली भी बहुत ही ज़्यादा परेशान हो रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 84 हज़ार से ज़्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर 33 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया के कई यूज़र्स ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में अद्भुत वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद सुंदर वीडियो.