दिव्यांग शख्स ने बाल्टी बजाकर गाया ऐसा गाना, दुनिया हो गई फैन, देखें Video

वीडियो में एक दिव्यांग शख्स को 'विक्रम' फिल्म का सॉन्ग 'पत्थला-पत्थाला' गाते देखा जा सकता है. वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा है, इसका म्यूजिक. यह शख्स गाना गाते हुए एक प्लास्टिक के टब को बजाकर म्यूजिक दे रहा है.

दिव्यांग शख्स ने बाल्टी बजाकर गाया ऐसा गाना, दुनिया हो गई फैन, देखें Video

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है. यह पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर हिट है और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स भी फिल्म की सराहना कर रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दिव्यांग शख्स कमल हासन की फिल्म का एक गाना गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स को 'विक्रम' फिल्म का सॉन्ग 'पत्थला-पत्थाला' गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा है, इसका म्यूजिक है. यह शख्स गाना गाते हुए एक प्लास्टिक के टब को बजाकर म्यूजिक दे रहा है. इस वीडियो को कमल हासन के एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दिव्यांग शख्स अपनी बेहद सुरीली आवाज में फिल्म विक्रम का पॉपुलर सॉन्ग 'पत्थला पत्थाला' गाता दिख रहा है. अपनी ही धुन में गाते इस शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही प्लास्टिक के टब को बजा कर वह गाने को खूबसूरत संगीत दे रहा है, जो काफी अट्रैक्टिव है.

नेटिज़न्स को इस शख्स का यह वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है. वीडियो पर अब तक 41 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 46 सौ से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. इस टैलेंटेड शख्स की आवाज और म्यूजिक देने के स्टाइल के लोग कायल हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप वास्तव में प्रतिभाशाली हैं भाई...आरकेएफआई को इस शख्स को कमल सर से मिलाने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि वे ऐसे टैलेंट को बढ़ावा देने में विश्वास रखते हैं.'

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम' - Video
* IND vs SA: महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- नोरा फतेही डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग के दौरान कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com