एक साथ दिखे चमगादड़ों के झुंड से काला हो गया आसमान, यूजर्स ने कहा- 'बैटमैन ने किया तलब'

Top Viral Video Today: सोशल मीडिया पर हाल ही में चमगादड़ों के झुंड के उड़ते हुए का एक वीडियो तहलका मचा रहा है, वीडियो में नजर आ रहे चमगादड़ों की संख्या इतनी ज्यादा है कि गिन पाना तो दूर, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.

एक साथ दिखे चमगादड़ों के झुंड से काला हो गया आसमान, यूजर्स ने कहा- 'बैटमैन ने किया तलब'

Mexico Viral Video: कहते हैं ना कुछ घटनाएं हमेशा डराती रहती हैं. एक ऐसा ही अजीब सा डर लोगों में अभी भी बरकरार है और वो है चमगादड़ों का. कोविड के बाद से ही लोगों में चमगादड़ों को लेकर एक अजीब सा डर बैठा हुआ है. इन्हें देखना तो दूर इनके नाम से ही लोग खौफ खाने लगे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर चमगादड़ों के झुंड के उड़ते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. यह वीडियो मेक्सिको का बताया जा रहा है. वीडियो में दिन के समय में आसमान में एक साथ कई चमगादड़ें उड़ते हुईं नजर आ रही हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गुफा से चमगादड़ों के एक झुंड को उड़ते देखा जा रहा है. देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को एक कार से रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें अनगिनत चमगादड़ों को उड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में चमगादड़ों के समूह को एक दिशा में उड़ते देखा जा रहा है. वीडियो में चारों ओर कुछ छोटे पहाड़, एक बड़ी गुफा और एक झील नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोग अपनी कार से कहीं जा रहे थे, तभी अचानक गुफा में से कई चमगादड़ें निकलकर एक साथ एक ही दिशा में उड़ने लगी. वीडियो में नजर आ रहे चमगादड़ों की संख्या का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'देखिए इस गुफा से निकले अंतहीन चमगादड़.' इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि वीडियो को अब तक 169,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'बैटमैन ने अपने सबसे बड़े मिशन के लिए इन चमगादड़ों को तलब किया है. ' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत नजारा. चमगादड़ हमारे ग्रह के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रकृति की एक शानदार घटना.' वहीं, एक ने इसे अविश्वसनीय बताया और लिखा कि, 'आश्चर्य है कि वे सभी बाहर क्यों आए हैं.' 
 

* ""गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'
* 'बारात में अजीबोगरीब डांस कर 'हवाबाजी' कर रहे शख्स को घोड़े ने मारी ऐसी लात, सीधी हो गई चाल!
* "होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम


देखें वीडियो-गौरी खान और मलाइका अरोड़ा कैजुअल आउटफिट्स में हुईं स्‍पॉट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com