Viral Video: ऐसा कूल ट्रक जिसमें देखकर आप भूल जाएंगे अपनी महंगी से महंगी लग्ज़री गाड़ी

इस ट्रक का वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं कि यही कह रहे हैं कि लोडिंग वाले ट्रक इतने सहूलियत भरे कब से हो गए. वैसे भी आजकल नई नई टेक्नीक ने लोगों का काम काफी आसान कर दिया है.

Viral Video:  ऐसा कूल ट्रक जिसमें देखकर आप भूल जाएंगे अपनी महंगी से महंगी लग्ज़री गाड़ी

यकीनन साइंस में बहुत तरक्की कर ली है. कई बार तो विज्ञान के ऐसे आविष्कार देखने को मिलते हैं जिनकी कभी हमने और आपने कल्पना तक नहीं की होगी. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मॉडिफाई ट्रक ने अपनी खासियत से लोगों का दिल जीत लिया है. इस ट्रक का वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं कि यही कह रहे हैं कि  लोडिंग वाले ट्रक इतने सहूलियत भरे कब से हो गए. वैसे भी आजकल नई नई टेक्नीक ने लोगों का काम काफी आसान कर दिया है. ऐसे में चलिए  आपको दिखाते हैं ऐसा कूल ट्रक जिसे देखकर अपनी लग्जरी गाड़ी छोड़ इसमें सफर करने का मन करेगा.

ट्रक की खुली छत और निकल आई चेयर 

इस वीडियो को ट्विटर पर वायरल हॉग नामक चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में लाल रंग का विदेशी ट्रक दिखाई दे रहा है. पहली नजर में तो ये एक सामान्य ट्रक लगता है कि फिर जैसे ही इसका दरवाजा खुलता है, इसे देख कर आप दंग हो सकते हैं. वीडियो में आगे देखें तो ट्रक का दरवाजा नीचे से ऊपर की ओर खुलता है और ड्राइविंग सीट के साथ वाली सीट पर बैठी महिला ऑटोमेटिक अपनी सीट समेत बाहर आ जाती है. तकनीकी का यूज करते हुए इसे इतने शानदार तरीके से इस ट्रक को मॉडिफाई किया गया है कि बिना सीट से उठे आप ट्रक से बाहर आ सकते हैं वो भी बाकायदा शेड के साथ. है ना कमाल की चीज!

भई कमाल है ये तकनीक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शानदार पहुंच वाला ये ट्रक बड़े ही कूल तरीके से मॉडिफाई किया गया है. आप सीट से उतरे बिना इससे बाहर आ सकते हैं और बाहर बैठकर भी काम कर सकते हैं. जब आपको ट्रक में वापस जाना हो तो उसी ऑटोमेटिक तरीके से आपकी सीट फिर से ट्रक में समा जाएगी. ज्यादातर फील्ड पर जाकर काम करने वाले लोगों के लिए ये आविष्कार किसी वरदान से कम नहीं है. ट्रक का ये मॉडिफिकेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खासकर पैरों से अक्षम लोगों के लिए ये तकनीक बहुत फायदेमंद साबित होने वाली है.