माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला का वीडियो वायरल, Excel के बारे में बता रहे थे

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सत्य नडेला वीडियो के ज़रिए लोगों को एमएस एक्सेल के बारे में डेमो दे रहे हैं. देखा जाए तो आज के समय में सभी लोगों के लिए ये सॉफ्टवेयर एक वरदान है. इसमें हम भारी से भारी संख्या की डाटा को बना सकते हैं. पूरी कंपनी की लिस्ट बना सकते हैं.

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला का वीडियो वायरल, Excel के बारे में बता रहे थे

कंप्यूटर ने हमारी ज़िंदगी को बहुत ही आसान कर दिया है. कंप्यूटर के कारण हम सभी की ज़िंदगी आसान हो चुकी है. हम पलक झपकते ही कठिन से कठिन सवालों का हल निकाल लेते हैं. आज के समय में स्थिति ये हो चुकी है कि अगर कंप्यूटर ना हो तो हम आराम से रह भी नहीं सकते हैं. कंप्यूटर के योगदान में माइक्रोसॉफ्ट कंपनी का भी बहुत ही बड़ा योगदान है. ओपरेटिंग सिस्टम बनाने के साथ-साथ इस कंपनी ने कई बेहतरीन सॉफ्टवेयर्स भी बनाए हैं. वीडियो एडिटिंग से लेकर ग्रुप कॉलिंग तक, सबकुछ आसान हो चुका है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि माइक्रसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला MS Excel सॉफ्टवेयर के बारे में लोगों का जानकारी दे रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सत्य नडेला वीडियो के ज़रिए लोगों को एमएस एक्सेल के बारे में डेमो दे रहे हैं. देखा जाए तो आज के समय में सभी लोगों के लिए ये सॉफ्टवेयर एक वरदान है. इसमें हम भारी से भारी संख्या की डाटा को बना सकते हैं. पूरी कंपनी की लिस्ट बना सकते हैं. सबकी जानकारी को आसानी से सुरक्षित रख सकते हैं. अटेंडेंस लगा सकते हैं. कहने का मतलब ये है कि दिनचर्या के सभी काम इसी सॉफ्टवेयर की मदद से संभव है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. @arvanaghi नाम के यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के साथ जानकारी भी दी गई है. 4 लाख से ज़्यादा यूज़र्स ने इस वीडियो को देखा है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है.