KTM के साथ इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देख पब्लिक का फिरा माथा, कहा- इसे कहते हैं सत्यानाश क्रिएटिविटी

वीडियो में एक शख्स सड़क पर KTM बाइक दौड़ाता नजर आ रहा है, लेकिन जब आप पूरी बाइक देखेंगे, तो आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

KTM के साथ इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देख पब्लिक का फिरा माथा, कहा- इसे कहते हैं सत्यानाश क्रिएटिविटी

सोशल मीडिया पर अक्सर जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो इन दिनों लोगों के दिमाग की बत्ती गुल कर रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि, भई इस क्रिएटिविटी की क्या जरुरत थी. वीडियो में एक शख्स सड़क पर KTM बाइक दौड़ाता नजर आ रहा है, लेकिन जब आप पूरी बाइक देखेंगे, तो आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में गजब की जुगाड़ टेक्नोलॉजी देखी जा रही है, जिसे लोग जबरदस्त कर रहे हैं. यूं तो KTM बाइक का अपना जलवा है, ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल टशन और स्वैग के लिए करते हैं, लेकिन वायरल वीडियो में KTM बाइक को इस तरह मॉडिफाई किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में एक शख्स सड़क पर KTM बाइक चलाते नजर आ रहा है. वीडियो में बाइक के पिछले टायर के बीच एक लंबी रॉड को जोड़ दिया गया है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि, बाइक को बड़ा दिखाने के चक्कर में शख्स ने अजीबोगरीब जुगाड़ लगाया है, जो ज्यादातर यूजर्स के सिर के ऊपर से जा रहा है.

KTM बाइक का जुगाड़ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bhadoria_stunt_academy_yt नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.