छोटे बच्चे ने बड़ों के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस, बिना रुके करता रहा स्टेप्स, 20 लाख बार देखा गया Video

ये बच्चा बड़ों के बीच डांस कर रहा है और बिल्कुल उन्ही के स्टेप्स कॉपी कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक साथ कई लोग ड्रेस पहनकर डांस कर रहे हैं. वहीं, बीच में एक बच्चा भी मौजूद है. वो ऐसा जबरदस्त डांस कर रहा है कि लोग उसे देखते ही रह गए.

छोटे बच्चे ने बड़ों के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस, बिना रुके करता रहा स्टेप्स, 20 लाख बार देखा गया Video

छोटे बच्चे ने बड़ों के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस, बिना रुके करता रहा स्टेप्स

सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के मजेदार और क्यूट वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमें हंसी आती है और कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो हमारा दिल जीत लेते हैं और हम बार-बार उन वीडियोज को देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा इतना धमाकेदार डांस कर रहा है कि उसे देखकर किसी के भी पांव अपने आप ही थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

देखें Video:

खास बात तो ये है कि ये बच्चा बड़ों के बीच डांस कर रहा है और बिल्कुल उन्ही के स्टेप्स कॉपी कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक साथ कई लोग ड्रेस पहनकर डांस कर रहे हैं. वहीं, बीच में एक बच्चा भी मौजूद है. वो ऐसा जबरदस्त डांस कर रहा है कि लोग उसे देखते ही रह गए. इस वीडियो को देखकर आपको भी जरूर मजा आया होगा.

इस वीडियो को ट्विटर पर ‘Rex Chapman' ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इस वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं और बच्चे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com