Valentine's Day का विरोध: आगरा में 'वैलेन्टाइन' को जमकर पीटा, फिर लटका दिया सूली पर

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) तेजी से शेयर किया जा रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक पुतला है, जिसको सूली पर चढ़ा दिया गया है और इसी पुतले के ऊपर Valentine भी लिखा गया है.

Valentine's Day का विरोध: आगरा में 'वैलेन्टाइन' को जमकर पीटा, फिर लटका दिया सूली पर

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

आज वेलेंटाइन डे (Valentine Day) है, यानी मोहब्बत का दिन. इस दिन को भला लोग कैसे भूल सकते हैं. ये दिन हर प्रेमी की जिंदगी में खास मायने रखता है. यही वजह है कि पूरी दुनिया में लोग इस खास तरह से सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन इस मौके पर कुछ लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि शायद इन्हें प्यार (Love) का असल मतलब ही नहीं पता. ताजा वाकया अपने देश की मोहब्बत नगरी यानी आगरा (Agra) से सामने आया है. जहां कुछ  लोगों ने वेलेंटाइन को ही फांसी पर लटका दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) तेजी से शेयर किया जा रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक पुतला है, जिसको सूली पर चढ़ा दिया गया है और इसी पुतले के ऊपर Valentine भी लिखा गया है. पुतले के नीचे खड़े लोग लाल बत्ती के पास खूब नारे भी लगा रहे हैं. जनाब इतना ही नहीं, एक शख्स तो यह तक कह रहा है, 'गुजरी रात (Night) में ही हमने वेलेंटाइन को पकड़ा था, क्योंकि वो रात में ही भाग रहा था. इसलिए हमने इसको पकड़ कर बंद किया. जब हमने इसके साथ मारपीट की तो उसने बताया कि मैं तुम्हारे देश का नहीं हूं, विदेशी हूं, ये कोई त्योहार नहीं है. नतीजतन इसको आज फांसी देंगे.'

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला को कार ने बुरी तरह कुचला, करिश्माई ढंग से बची जान...देखें Video

अब ये बात तो आप बखूबी जानते हैं कि वेलेंटाइन को पूरी दुनिया बड़ी धूमधाम से मनाती है. लेकिन भारत में कई लोग या दल इस दिन का विशेष विरोध करते हैं. एक खास बात ये है कि ऐसे लोग वेलेंटाइन (Valentine Day) को न मनाने के पीछे ऐसे-ऐसे अजीब तर्क देते हैं, जिन्हें सुन हर किसी का दिमाग चकरा जाता है. जब सोशल मीडिया पर इन लोगों के तर्को को सुना जाता है. तो ये जमकर सुर्खियां बटोरते हैं. अब इसी नजारे को देख लीजिए कि भारत में जो लोग वेलेंटाइन के खिलाफ है, उन्होंने इसका पुतला बनाकर उसे फांसी पर लटका दिया.
 

ये भी देखें: बुजुर्ग महिला को कार ने बुरी तरह कुचला, करिश्माई ढंग से बची जान...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com