विज्ञापन
This Article is From Feb 14, 2022

बुजुर्ग महिला को कार ने बुरी तरह कुचला, करिश्माई ढंग से बची जान...देखें Video

वायरल वीडियो में  77 साल की महिला के ऊपर कार चढ़ जाती है. लेकिन शुक्र इस बात का रहा कि महिला सुरक्षित बच गई. अब इसी हादसे का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

बुजुर्ग महिला को कार ने बुरी तरह कुचला, करिश्माई ढंग से बची जान...देखें Video
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

किसी भी शख्स के साथ कभी भी कोई हादसा घट जाता है. कई बार ये हादसे लोगों की जान ले लेते हैं. वहीं कुछ एक बार ऐसे चमत्कार होते हैं, जिन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में  77 साल की महिला के ऊपर कार चढ़ जाती है. लेकिन शुक्र इस बात का रहा कि महिला सुरक्षित बच गई. अब इसी हादसे का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) पोस्ट किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि महिला बर्फ से ढकी पार्किंग में कार के पीछे खड़ी दिख रही है. लेकिन तभी अचानक खड़ी कार पीछे आने लगती जाती है और उसे टक्कर मार देती है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार का पिछला पहिया (Tyre) उसके ऊपर दौड़ रहा है. कार थोड़ा आगे बढ़ने और उसे लुढ़कने से पहले कुछ सेकंड के लिए स्थिति में रहती है. मगर इसके बाद जो हुआ वो यकीनन किसी चमत्कार से कम नहीं.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि जब बुजुर्ग महिला निकलने कशिश करती है, तो कार फिर से उसके ऊपर आ जाती है और उसे वापस बर्फ में धंसा देती है. कार ड्राइवर (Driver) महिला को देखने के लिए कार से बाहर निकलता है. 64 वर्षीय चालक का कहना है कि उसने कार के पीछे पैदल यात्री महिला को नहीं देखा, इसलिए ये हादसा घटा. हालांकि घटना के बाद महिला को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टर यह देखकर हैरान रह गए कि वो बिना किसी चोट के इस घटना से बच गई. 

ये भी पढ़ें: बेटे की याद में उसके दोस्तों को सपोर्ट करने पहुंची मां, बच्चों ने बीच मैदान में किया दिल जीतने वाला काम

डॉक्टर्स का मानना है कि सड़क पर भारी बर्फ जमा होने के कारण महिला बिना किसी चोट के बाल-बाल बच गई. फिलहाल इस घटना की जांच की जा रही है. इस पर अधिकारियों का कहना है कि कार का चालक 22 साल से गाड़ी चला रहा था, लेकिन पिछले दो वर्षों में उस पर अलग अलग यातायात उल्लंघनों (Traffic Rules Violations) के लिए पांच मौकों पर जुर्माना लगाया जा चुका है. इसी के साथ ये वीडियो भी हर जगह छाया हुआ है.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बुजुर्ग महिला को कार ने बुरी तरह कुचला, करिश्माई ढंग से बची जान...देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com