बुजुर्ग शख्स ने भूखे कुत्ते को खिलाया खाना, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

आए दिनों हमारे सामने कई ऐसी कहानियां आती रहती है, जो किसी का भी दिल जीत लेती है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स अपनी दरियादिली की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

बुजुर्ग शख्स ने भूखे कुत्ते को खिलाया खाना, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

हम में से हर कोई ये बात बखूबी जानता है कि इंसानियत से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं हो सकता. अक्सर लोग एक-दूजे को ये बात याद दिलाते हुए भी दिख जाते हैं कि जब मौका मिले तब हर हाल में जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए. आए दिनों हमारे सामने कई ऐसी कहानियां आती रहती है, जो किसी का भी दिल जीत लेती है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स अपनी दरियादिली की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें एक बुजुर्ग को सड़क के कुत्ते को खाना खिलाते देखा जा सकता है. वीडियो में जो बुजुर्ग शख्स दिख रहे हैं, उनके पास पास साइकिल (Cycle) पर एक बर्तन है. उन्होंने भूखे कुत्ते को बर्तन में गरमा-गरम चावल (Rice) निकालकर खाने के लिए जमीन पर रखा, जिसे कुत्ता बड़े मजे से खाता हुए दिखाई दे रहा है. इसी वीडियो को देख हर कोई बुजुर्ग शख्स की नेकदिली के कायल हो गए.

यहां देखिए वीडियो-

इस क्लिप को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. दीपांशु काबरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,'सूखी रोटी बांट के खाते हुए देखा उसे मैंने,सड़क किनारे बैठा फकीर, बादशाह निकाला! अज्ञात. ईश्वर (God) ने सभी को इस काबिल बनाया है कि वो किसी ना किसी की मदद कर सकें. दादाजी का यह वीडियो (Video) शायद हमें यही संदेश दे रहा है. इसके बाद से ही ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: जान बचाने के लिए हिरण ने लगाया पूरा दम, मगर तेंदुए ने हवा में ही दबोच कर किया शिकार...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो (Video)  को 41 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने बुजुर्ग व्यक्ति के इस तरह के हावभाव की सराहना की. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस उम्र में भी इतनी दयालुता, सच में ये कमाल की बात है. इसलि बुजुर्ग शख्स की तारीफ तो बनती ही है.