Viral Video: इस गधे की चालाकी को देखकर दुनिया हैरान है, लोगों ने कहा- अब किसी गधे को गधा मत कहना

गधा एक ऐसा जानवर है, जो मेहनती होने के बावजूद भी हीन नज़रों से देखा जाता है. बिना कुछ बोले अपने काम में मगन रहता है. लेकिन आपको आज हम जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो सबसे अलग और ज़रा हटके है.

Viral Video: इस गधे की चालाकी को देखकर दुनिया हैरान है, लोगों ने कहा- अब किसी गधे को गधा मत कहना

अब किसी गधे को गधा मत कहना.

जब हम किसी पर गुस्सा (Angry) होते हैं तो उसे गधा (Ass) कह देते हैं. मुझे ऐसा लगता है कि हमलगोग रोज़ (Daily) ये शब्द किसी न किसी के लिए प्रयोग करते हैं. गधा एक ऐसा जानवर (Animal) है, जो मेहनती (Hardworking) होने के बावजूद भी हीन नज़रों से देखा जाता है. बिना कुछ बोले अपने काम में मगन रहता है. लेकिन आपको आज हम जो वीडियो (Viral Video) दिखाने जा रहे हैं, वो सबसे अलग और ज़रा हटके है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- गधा तो बहुते समझदार है.

वीडियो देखें


 इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई गदहे बाड़ में जाने की कोशिश कर रहे हैं. वो लगातार कोशिश करते हुए अंदर जा रहे हैं, मगर दुर्भाग्य से वो अंदर नहीं जा पाए. अंत में एक गधा को आइडिया आता है. वो तुरंत एक लकड़ी को सिर से हटा देता है, जिसके कारण सभी गधे आसानी से बाड़ के अंदर चले जाते हैं. ये वीडियो देख सोशल मीडिया के यूज़र बेहद चकित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 83 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है और करीब 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो की ख़ासियत ये है कि हर कोई इस वीडियो को देखकर चकित हो रहा है. किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि एक गधा के पास इतना दिमाग हो सकता है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया है-कितना बुद्धिमान है ये गधे, बेकार में ही इसपर लोग कमेंट करते हैं, वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है- अब किसी को कोई गधा नहीं कहेगा.