विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2022

ढाबे में थूक कर रोटी बना रहा था रसोइया, वीडियो वायरल होने पर जाना पड़ा जेल

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद रसोइया को उसके पांच सहायकों समेत गिरफ्तार किया गया है. काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ढाबे में थूक कर रोटी बना रहा था रसोइया, वीडियो वायरल होने पर जाना पड़ा जेल
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियोज (Vidoes) सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देख लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है. दरअसल इन दिनों कैमरे में एक ऐसा नजारा कैद हुआ है, जिसे देख कई लोग गुस्से से तिलमिला गए. लखनऊ (Lucknow) के बाहरी इलाके काकोरी में एक सड़क किनारे (Road Side) भोजनालय (Dhaba) में रसोइया (Cook) 'रोटियां' बनाने के लिए आटे पर थूकते हुए नजर आ रहा है.

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद रसोइया को उसके पांच सहायकों समेत गिरफ्तार किया गया है. वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने भोजनालय में काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

यहां देखिए वीडियो-

हालांकि वीडियो को दूर से शूट किया गया है और ये साफ नहीं है कि रसोइया सच में थूक रहा है या नहीं. इसलिए पुलिस आरोप का पता लगाने के लिए तकनीकी सहायता मांगेगी. पिछले साल फरवरी में मेरठ में ब्रेड के आटे पर थूकने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद भी एक शख्स पकड़ा गया था. उसने पुलिस को बताया कि वह 10-15 साल से रोटी बना रहा है और शुरू से ही रोटियों पर थूक रहा है.

ये भी पढ़ें: मौत को मात: बीच सड़क में अचानक बस ने लिया यूटर्न, भिड़ने ही वाला था स्कूटर सवार और फिर हुआ चमत्कार - देखें Video

आशुतोष कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें लापरवाही से बीमारी या संक्रमण फैलने की संभावना है. पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि वीडियो सुशील राजपूत नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. जिसके बाद वीडियो वायरल होने पर इस मामले में फौरन कार्रवाई की गई.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
ढाबे में थूक कर रोटी बना रहा था रसोइया, वीडियो वायरल होने पर जाना पड़ा जेल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com