ख़तरनाक बाघ ने छोटी बच्ची पर किया हमला, वीडियो देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक बाघ छोटी सी बच्ची को देख उस पर अटैक करने के लिए जंप लगा देता है. लेकिन बीच में इस एक चीज के आ जाने से बच्ची की जान बच गई. आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

ख़तरनाक बाघ ने छोटी बच्ची पर किया हमला, वीडियो देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे

इंटरनेट पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता है जिसे देखकर हम दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, यह वायरल वीडियो एक जू का है, जहां एक छोटी सी बच्ची को देख टाइगर ने अटैक करने के लिए जंप लगा दी. लेकिन बीच में इस एक चीज के आ जाने से बच्ची की जान बच गई. आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

बाल-बाल बची बच्ची की जान 

ट्विटर पर Figen नाम की यूजर ने यह शॉकिंग वीडियो पोस्ट किया और लिखा 'वोहहह और बहुत दुखद भी!' दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची आराम से खड़ी हुई नजर आ रही है, जबकि उसके पीछे दो टाइगर खड़े हुए हैं. दोनों की बीच एक छोटा सा तालाब दिख रहा है. बच्ची को देख टाइगर ने ऐसी छलांग लगाई की हर कोई देकर चौकन्ना रह गया. गनीमत यह रही कि बच्ची जहां घड़ी थी उसके पीछे एक कांच था. जिसके चलते टाइगर उस बच्ची तक नहीं पहुंच पाया और उसने जंप लगाकर यू टर्न मार लिया. हालांकि, ध्यान से देखने पर नजर आ रहा है कि इस जानवर ने बच्ची के लिए नहीं बल्कि एक शिकार को पकड़ने के लिए जंप लगाई जो उसके मुंह में नजर आ रहा है. हालांकि, बच्ची इसे देखकर बेहद डर गई.

Ohh बेबी की क्या हालत हो गई 

ट्विटर पर 4 सेकंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 651.7K यूजर्स इसे देख चुके हैं. पहले यूजर ने इस पर कमेंट किया कि 'वो  बाघ उसे खाने की कोशिश कर रहा था ना?' तो वहीं, दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि 'वह शायद सहज रूप से कूद गया और फिर महसूस किया कि कांच बीच में है.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस बच्ची की हालत देख कर लिखा कि 'ओहहह बेबी की क्या हालत हो गई है.' ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने इस वीडियो के कुछ क्लिप्स शेयर कर लिखा कि 'वह उसे खाने की कोशिश नहीं कर रहा था. वास्तव में वह ऊपर से कर्मचारियों द्वारा चलाए जा रहे खाने को पकड़ने के लिए कूदा था, जो अंत में उसके मुंह में चला गया.'

वीडियो देखें- भारत-इंग्‍लैंड के बीच एक जुलाई से बर्मिंघम में शुरू होगा टेस्‍ट, जानिए क्‍या कहते हैं अजीत अगरकर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com