हाथ में पोस्टर लिए मेले में खड़ा था शख्स, देख किसी को आई हंसी, किसी की शर्म से झुक गई आंखें

वीडियो में शख्स मेले में एक पोस्ट लिए खड़ा नजर आ रहा है, जिसे लोग बड़े ध्यान से देख रहे हैं. कुछ लोग इस बात से वास्ता रख रहे हैं, तो कुछ पोस्टर पर लिखी लाइनों को पढ़कर शर्म से आंखें झुका रहे हैं.

हाथ में पोस्टर लिए मेले में खड़ा था शख्स, देख किसी को आई हंसी, किसी की शर्म से झुक गई आंखें

हाथ में एक अजीबोगरीब पोस्टर लेकर मेले में खड़े शख्स ने खींचा लोगों का ध्यान

बच्चों हो या बुजुर्ग हर किसी को मेला घूमना पसंद होता है. मेले में हर वर्ग के लोगों के लिए कई तरह की चीजें उपलब्ध होती हैं. मेले से जुड़े कई वीडियो इंटरनेट पर भी खूब वायरल होते हैं, जो धड़ल्ले से ट्रेंड भी करते हैं. हाल ही में मेले से जुड़ा एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसके पीछे की वजह है एक इंसान, जो मेले में एक पोस्टर पकड़कर खड़ा है, जिसे पढ़कर वहां से गुजर रहे लोग, पोस्टर पर लिखी बात से वास्ता रख रहे हैं. इस वीडियो में पोस्टर पर लिखी बात को पढ़कर आप भी यही कहेंगे कि, शख्स ने जो किया एकदम सही किया.

यहां देखें वीडियो

मेले में अजीबोगरीब पोस्टर लेकर खड़ा है युवक

अक्सर लोग पैसा लेने के बाद भूल जाते हैं. ऐसे कई लोग होंगे, जो अपना पैसा वापस पाने के लिए कई जद्दोजहद कर चुके होंगे, लेकिन आखिर में मिलती है, पैसे वापस करने की दूसरी तारीफ. कई बार देखा जाता है कि, उधार पैसे देने में बहुत सारे लोगों की दोस्तियां और रिश्तेदारी टूट जाती हैं. लोग पैसा उधार तो ले लेते हैं, लेकिन उसे वापस करते समय उन्हें हजार बहाने याद आ जाते हैं. इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो कई लोगों की दुखती रग को छू रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा शख्स इसी तरह के कई कंटेट वीडियो पहले भी शेयर कर चुका है.

शख्स ने ऐसे ही कई वीडियोज पहले भी शेयर किए है, जिस पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं देते रहे हैं. इन वायरल वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन

इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स किसी मेले में एक पोस्ट लिए खड़ा है, जिसे आने-जाने वाले लोग बड़े ध्यान से पढ़ रहे हैं. कुछ लोग इस बात से वास्ता रख रहे हैं, तो कुछ पोस्टर पर लिखी लाइनें लिखकर मुस्कुरा रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पोस्टर पर लिखी लाइनों को पढ़कर शर्म से आंखें झुका रहा है. दरअसल, शख्स ने इस पोस्ट में लिखा है कि, 'फालतू खर्च करने से पहले उनके रुपये वापस कर दो, जिन्होंने अच्छा इंसान समझकर आपको उधार दिया था.' 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह तो सच बात है.' 

Desi Vibes रेस्टोरेंट नहीं एक गांव है, बेहतरीन स्वाद के साथ मिट्टी की याद फील करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com