विज्ञापन

दावा: स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां' लेकर फर्राटे मारता दिखा शख्स, वायरल Reel ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Scooter Pe 500 Ki Gaddi Le Jaane Ka Video: दावा किया जा रहा है कि, शख्स स्कूटी के पीछे 500-500 के नोटों की गड्डियों को रस्सी से बांधकर ले जा रहा है.

दावा: स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां' लेकर फर्राटे मारता दिखा शख्स, वायरल Reel ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Scooter Carrying Currency Bundles Video Check: अक्सर राह चलते ऐसे अजीबोगरीब नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो धड़ल्ले से वायरल भी हो जाते हैं, जिन्हें देखकर कुछ लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं, वहीं कुछ लोग जमकर मौज काटते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा. वीडियो में एक शख्स स्कूटी चलाते नजर आ रहा है. दावा किया जा रहा है कि, शख्स स्कूटी के पीछे 500-500 के नोटों की गड्डियों को रस्सी से बांधकर ले जा रहा है.

स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां' (Man Carrying Five Hundred Notes On Scooter)

चौंकाने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स स्कूटी के पीछे 500-500 के नोटों की गड्डियों को रस्सी से बांधकर ले जा रहा है. स्कूटर पर नोटों की गड्डी ले जाने का दावा करने वाला यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जोरो-शोरों से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कितनी सच्चाई है, ये कहना मुश्किल है, लेकिन लोग इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए खूब मौज ले रहे हैं. वीडियो में दिख रहे इस नजारे को देखकर यकीनन कोई भी सड़क से गुजरता शख्स फोन का कैमरा ऑन कर के इसे रिकॉर्ड करने पर मजबूर हो ही जाएगा. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इसे कार के अंदर बैठे किसी शख्स ने बनाया होगा, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शख्स ने इसे नोटों की गड्डी बताया था, जिस पर पब्लिक भड़क उठी और वीडियो पोस्ट करने वाले की क्लास लगा दी.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने वीडियो बनाने वाले की खोल दीं आंखें (Scooty Par Noto Ki Gaddi Le Jaane Ka Video)

वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि स्कूटर के पीछे नोटों की गड्डियां नहीं बल्कि कागज से बने डिब्बे रखें हैं, जो किसी दुकान पर डिलीवर होने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस रील को @richtorque नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, '500-500 की गड्डियां.' इस वीडियो को अब तक 1 लाख 10 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने कहा कि, 'स्कूटर वाला नोटों की गड्डियां नहीं बल्कि कुछ और लेकर जा रहा हैं.' वीडियो बनाने वाले की क्लास लगाते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आंखों के अंधे वो खाली डिब्बा लेकर जा रहा है पहले ध्यान से तो देख लेता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'नंबर नोट कर लिया मैंने इसको लूट के अमीर हो जाऊंगा मेहनत क्यों करूं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आज कल पैसे इतने खुलेआम तो कोई भी देश में नहीं लेकर जा सकता.'

ये भी देखेंः- सांप को शरीर में लपेटकर लड़की ने किया YOGA

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस देश में मरी हुई मछलियों के कारण लगी इमरजेंसी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए दिल दहला देने वाले VIDEO
दावा: स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां' लेकर फर्राटे मारता दिखा शख्स, वायरल Reel ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली
20 साल पहले आये इस गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, लोगों ने बॉलीवुड कपल्स से किया कंपेयर
Next Article
20 साल पहले आये इस गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, लोगों ने बॉलीवुड कपल्स से किया कंपेयर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com