भाई-बहन की मासूमियत पर पिघला यूजर्स का दिल, बच्चे की लोरी का यह VIDEO जीत लेगा आपका भी दिल

8 महीने की अपनी बहन को लोरी सुनाते 2 साल के बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी की आंखों का तारा बना हुआ है. वीडियो में भाई-बहन की इस बॉन्डिंग को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. भाई-बहन का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

भाई-बहन की मासूमियत पर पिघला यूजर्स का दिल, बच्चे की लोरी का यह VIDEO जीत लेगा आपका भी दिल

रोती हुई 8 महीने की बहन को लोरी सुनाता यह बच्चा सोशल मीडिया पर बन रहा है यूजर्स की आंखों का तारा

Kid Viral Video: छोटे बच्चों की शरारत और मासूमियत से भरे कई वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिसमें उनकी वास्तविकता कई बार दिल को छू लेती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में दो साल का बच्चा अपनी आठ महीने की छोटी बहन से बातें करते दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो आठ महीने की नन्हीं सी गुड़िया अपने बड़े भाई की सारी बाते समझ रही है. भाई-बहन की इस मासूमियत को देखकर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे. वीडियो में बच्चा बड़े ही प्यार से अपनी बहन को दुलारते दिखाई दे रहा है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल होता यह वीडियो अमेरिका के दक्षिण मिसौरी का बताया जा रहा है. जहां एक परिवार घर पर बर्फ में एक दिन बाहर बिताने के लिए तैयार हो रहा था, तभी घर के फर्श पर लेटी 8 महीने की नन्हीं सी गुड़िया रोने लगती है. वीडियो में बहन को रोता देख बड़ा भाई अपनी नन्हीं गुड़िया को शांत करने की कोशिश करने लगता है.

2 महीने के बच्चे से बात करके भावुक हुईं मां, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन

वीडियो में आगे बच्चा अपनी बहन से मीठी-मीठी बातें करता दिखाई दे रहा है. इस बीच बच्चा अपनी बहन को एक लोरी सुनाता है, जिसे सुनकर बहन शांत हो जाती है. साथ ही, बहन के पास झुककर उसे बताता है कि, 'हम जा रहे हैं और खेलेंगे. ये मेरे दस्ताने हैं, यह मेरी टोपी है और ये मेरे जूते और पजामा हैं.' यह पूरा नजारा पिता ने कैप्चर कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक मिनट के लिए भी बच्चे को आंखों से ओझल नहीं होने देता यह Doggy, मम्मी-पापा से भी ज्यादा रखता है ख्याल

भाई-बहन का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई