फोर्कलिफ्ट चोरी कर छूमंतर हुआ 12 साल का लड़का, घंटों सड़क पर दौड़ी बिना लाइट की गाड़ी, पुलिस के छूटे पसीने

लड़के का कारनामा अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे सुन कर ताज्जुब कर रहे हैं.

फोर्कलिफ्ट चोरी कर छूमंतर हुआ 12 साल का लड़का, घंटों सड़क पर दौड़ी बिना लाइट की गाड़ी, पुलिस के छूटे पसीने

फोर्कलिफ्ट की चोरी का अजीबोगरीब मामला आया सामने

पुलिस को अक्सर अजीब घटनाओं को संभालने की मशक्कत करनी पड़ती है. ऐसा ही मामला अमेरिका के मिशिगन में आया जब ढलती शाम के अंधेरे में एक फोर्कलिफ्ट लगा व्हीकल सड़क पर अंधाधुंध दौड़ने लगा. लड़के के कारनामा अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे सुन कर ताज्जुब कर रहे हैं.

15-20 मील/ घंटे के रफ्तार से दौड़ रही थी व्हीकल

सूचना मिलने पर पुलिस को लगभग घंटे भर तक उस व्हीकल का पीछा करना पड़ा. मिशिगन की सड़कों पर अंधेरे में  फोर्कलिफ्ट लगे कंस्ट्रक्शन व्हीकल बगैर लाइट के 15 से 20 मील प्रति घंटे की रफ्तार पर भागते देख पुलिस के होश उड़ गए. लगभग घंटे भर तक व्हीकल का पीछा करने के बाद पुलिस ने एक 12 साल का लड़के  को व्हीकल चुराकर भागने के लिए गिरफ्तार किया है. वाकया मिशगन के एन अरबोर का है.

पार्क व्हीकल में फंसने बाद ही रुका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 Ann Arbor पुलिस को शहर के न्यूपोर्ट रोड पर स्थित स्कूल से एक नाबालिग के फोर्कलिफ्ट लगे कंस्ट्रक्शन व्हीकल की चोरी की सूचना मिली थी. पुलिस का दस्ता जब घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा कि कंस्ट्रक्शन व्हीकल बगैर लाइट के तेज रफ्तार से चलाया जा रहा है. पुलिस के कई ऑफिसर व्हीकल का पीछा करने लगे. लगभग घंटे भर तक उसका पीछा करने के बाद पुलिस को लड़के को पकड़ने में सफलता मिली. Ann Arbor पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से जारी सूचना के अनुसार व्हीकल चलाता 12 साल का लड़का जार्जटाउन के पास पार्क वाहनों के बीच फंस गया. पुलिस के अनुसार लड़के ने कैब के अंदर छिपी चाबी को खोज लिया और  फोर्कलिफ्ट को अनलॉक करने में कामयाब रहा था. उसके साथ एक कंस्ट्रक्शन जिनी GTH-636 टेली हैंडल लगा था. लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.