जंगल में जानवर ने मस्ती-मस्ती में खींची शेर की पूंछ तो गुस्से में खड़े होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

Social Media पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जंगल का एक फनी वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर रमेश पांडे (Ramesh Pandey IFS) ने ट्विटर पर शेयर किया है. एक शैतान सियार (Jackal) ने सो रहे शेर (Lion) के साथ शरारत की.

जंगल में जानवर ने मस्ती-मस्ती में खींची शेर की पूंछ तो गुस्से में खड़े होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

जानवर ने मस्ती-मस्ती में खींची शेर की पूंछ तो गुस्से में खड़े होकर किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज कोई न कोई प्रैंक वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जंगल का एक फनी वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर रमेश पांडे (Ramesh Pandey IFS) ने ट्विटर पर शेयर किया है. जहां, एक शैतान सियार (Jackal) ने सो रहे शेर (Lion) के साथ शरारत की. 

MS Dhoni की हुई IPL में धमाकेदार वापसी, एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत, दोस्त बोली- 'माही आ गया है...' देखें Video

सियार शेर की पूंछ खींचकर भाग निकला. 8 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पेड़ के पास शेर सो रहा है. एक सियार शेर के पास आता है और उसकी पूंछ खींचकर भाग निकलता है. शेर घबराकर उठता है और गुस्से से सियार की तरफ देखने लगता है. जैसे ही शेर उठकर अटैक के लिए भागता. उससे पहले ही सियार दूर निकल जाता है. ये फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका की फोटोशॉप की गई की तस्वीर तो अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने दिया यह जवाब

रमेश पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''अपने आकार या शक्ति से किसी को कम मत समझना. जानवरों में भी हास्य की भावना होती है.'' 

NZ vs IND: रविंद्र जडेजा ने हवा में उड़कर लिया जबरदस्त कैच, कहा- ''मुझे अंदाजा नहीं हुआ कि बॉल...''

देखें Video:

29 फरवरी को इस वीडियो को शेयर किया गया था. जिसके अब तक 42 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 442 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ''ये मजेदार पल है. वीडियो बनाने वाले को सैल्यूट.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''शेर को पहली बार घबराते हुए देखा, क्या आपने देखा.'' लोगों ने वीडियो पर ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com