Viral Video: मिस कॉल से हुआ प्यार, थाने में प्रेमिका ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

प्यार एक जुनून है. इसे पाने के लिए लोग कई हदें पार कर देते हैं. प्यार की एक और ख़ासियत है. ये न तो धर्म देखता है और ना ही इंसान, बस ये हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर वायरल हो रहा है.  

Viral Video: मिस कॉल से हुआ प्यार, थाने में प्रेमिका ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

प्यार (Love) एक जुनून है. इसे पाने के लिए लोग कई हदें पार कर देते हैं. प्यार की एक और ख़ासियत है. ये न तो धर्म देखता है और ना ही इंसान, बस ये हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Videos) में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी को प्रेमिका से प्यार हो गया है. ये प्यार बस एक मिस कॉल से हुआ है. इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोग कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वीडियो देखें


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी और प्रेमिका शादी के बंधन में बंध रहे हैं. प्रेमिका दुल्हन के परिधान में है और प्रेमी दूल्हे के परिधान में. इन दोनों प्रेमी युगल के साथ कई लोग भी मौजूद हैं. शादी के दौरान महिलाएं विवाह गीत भी गा रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को @UtkarshSingh_ नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों प्रेमी युगल ख़ुश नज़र आ रहे हैं. दोनों युगल वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं.