VIDEO: भैंसे से पंगा लेना शख्स को पड़ा महंगा, खुराफाती दिमाग ने पहुंचाया अस्पताल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक सवार दो शखस को भैंसे से पंगा लेते देखा जा रहा है, वीडियो में अगले ही पल जो होता है उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

VIDEO: भैंसे से पंगा लेना शख्स को पड़ा महंगा, खुराफाती दिमाग ने पहुंचाया अस्पताल

Buffalo Viral Video: अक्सर देखने को मिलता है कि, बहुत से लोगों को जानवरों को बेवजह परेशान करने में छेड़ने में मज़ा आता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो पिंजरे में कैद जानवरों के साथ भी बदसलूकी करने से बाज नहीं आते, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. जानवरों को छेड़ने के बाद अंजाम क्या होता है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे कुछ वीडियोज को देखकर लगाया जा सकता है, जैसा की हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में बाइक सवार दो शखस को भैंसे से पंगा लेना महंगा पड़ता नजर आ रहा है, आगे जो हुआ उसे देखकर हैरान रह जाएंगे आप.

यूं को कभी कुछ खिलाने के नाम पर, तो कभी खेलने और फोटो सेशन के नाम पर भी लोग जानवरों को इतना छेड़ देते हैं कि, जानवर भी अपना सब्र खोने को मजबूर हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें भैंसे से पंगा लगा दो बाइक सवार लोगों को महंगा पड़ गया. वायरल हो रहे इस बेहद फनी वीडियो के देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में दो बाइक सवार शख्स सड़क पर नजर आ रहे हैं, जो अपनी डेस्टिनेशन पर जा रहे होते हैं कि, तभी रास्ते में निकल रहे भैंसों में से एक बाइक की आवाज से परेशान होकर उन पर हमला बोल देता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, भैंसा बाइक सवारों का रास्ता रोक लेता है, जिसके अगले ही पल डर को भांपते हुए शख्स बाइक को तेजी से भागता नजर आता है. इस बीच एक बार फिर बाइक की इरिटेटेड आवाज को सुनकर भैंसा दोबारा भड़क जाता है, जिसके बाद वह दौड़कर बाइक सवारों पर हमला कर देता है. इस दौरान बाइक सवारों का बैलेंस बिगड़ जाता है और वे दोनों बाइक से नीचे गिर जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो 'Fun Viral Vids' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.