पाव में चॉकलेट भरकर शख्स ने डाल दिया समोसा, देखकर लोगों के उड़े होश, बोले- 'जुलाब लगेगा...' - देखें Video

एक शख्स ने जुगाड़ लगाया और अनोखे डिश पेश की. उन्होंने चॉकलेट समोसा पाव (Chocolate Samosa Pav) बनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पाव में चॉकलेट भरकर शख्स ने डाल दिया समोसा, देखकर लोगों के उड़े होश, बोले- 'जुलाब लगेगा...' - देखें Video

Viral Video: पाव में चॉकलेट भरकर शख्स ने डाल दिया समोसा, देखकर लोगों के उड़े होश, बोले- 'जुलाब लगेगा...'

लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों ने घरों में पता नहीं क्या-क्या रेसिपी इजाद कीं. किसी ने आइसक्रीम पाव (Ice Cream Pav) बनाया तो किसी ने पास्ता डोसा (Pasta Dosa) बनाया. उन्होंने इन रेसिपी के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए. किसी को यह बहुत पसंद आया तो किसी ने इसे भयावह बताया. कई लोगों ने ऐसे पकवान बनाए, जिसको न उगला जाए और न निगला जाए. एक शख्स ने जुगाड़ लगाया और अनोखे डिश पेश की. उन्होंने चॉकलेट समोसा पाव (Chocolate Samosa Pav) बनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने पाव को खोला और उसके बीच में बहुत सारी चॉकलेट भर दी. फिर उसने उसमें समोसा डाल दिया. उसके ऊपर मियोनीज डालकर बंद कर दिया. लोगों को दिखने में यह डिश काफी सुंदर लग रही है. लेकिन लोगों का कहना है कि यह खाने में बहुत बेकार लेगी. 

वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'अंत करीब है.'

देखें Video:

इस वीडियो को 20 सितंबर को शेयर किया गया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com