वायरल: डेस्पासितो गाने का यह इंडियन क्लासिकल वर्जन आपको बना लेगा अपना फैन, अभी तक देखा या नहीं...

अब आया है गीत डेस्पासितो का इंडियन क्लासिकल वर्जन. डेस्पासितो गीत का यह वर्जन इस समय फेसबुक पर धूम मचा रहा है.

वायरल: डेस्पासितो गाने का यह इंडियन क्लासिकल वर्जन आपको बना लेगा अपना फैन, अभी तक देखा या नहीं...

खास बातें

  • पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फ़ान्सी और डैडी यांकी का गीत है डेस्पासितो.
  • डेस्पासितो गीत का यह वर्जन इस समय फेसबुक पर धूम मचा रहा है.
  • इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फ़ान्सी और डैडी यांकी का गीत डेस्पासितो आजकल इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. इन समर्स में यह गीत खूब पसंद किया जा रहा है और हिट साबित हो रहा है. और जब भी कोई गीत इस तरह हिट साबित होता है तो उसके कई संस्करण आने आजकत मानों तय सा हो गया है. अब आया है गीत डेस्पासितो का इंडियन क्लासिकल वर्जन. डेस्पासितो गीत का यह वर्जन इस समय फेसबुक पर धूम मचा रहा है. इस वर्जन में तबला, बांसूरी और आईपेड के एप ( हेलो, 2017) की मदद से इसे बेहद खूबसूरत और कर्णप्रिय बनाया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. 

इस व‍ीडियो में महेश राघवन हैं जो आईपेड एप GeoShred पर अपनी उंगलियों से कमाल दिखा रहे हैं, प्रवीण प्रथपन ने बांसूरी की तान सुनाई है तो जनन सत्येंद्रा ने तबला पर कमाल किया है. 
 

 
 


यह वीडियो सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट किया गया. इसके बाद से इसे अब तक करीब 23,000 बार शेयर किया जा चुका है और 38,000 रिएक्शंस मिल चुके हैं. 

एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- '' बहुत अच्छा काम है. इस गाने को इंडियन क्लासिक में ढ़ालना इतना आसान काम नहीं है, लेकिन तुम लोगों ने यह बखूबी किया है.''

''बांसूरी और तबला के इस्तेमाल ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए.'' - एक दूसरे यूजर ने लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com