पिता ने जुगाड़ कर ऐसे 5 सेकंड में बनाई बेटी की चोटी, IPS बोला- Men Will Be Men - देखें Video

पिता ने बेटी की चोटी बनाने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad Video) किया. उन्होंने वैक्यूम क्लीनर से बेटी की चोटी बनाई, वो भी 5 सेकंड (Father makes Daughter Hairs In 5 Second) में. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पिता ने जुगाड़ कर ऐसे 5 सेकंड में बनाई बेटी की चोटी, IPS बोला- Men Will Be Men - देखें Video

पिता ने जुगाड़ कर ऐसे 5 सेकंड में बनाई बेटी की चोटी, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने पिता और बच्चों के कई फनी वीडियो (Father-Daughter Funny Video) देखे होंगे. जहां पिता अजीबोगरीब तरह से उनसे मस्ती कर रहे हैं. कई वीडियो में तो यह भी चेतावनी दी जाती है कि पत्नी को पिता के भरोसे बच्चों को घर पर अकेला नहीं छोड़ना चाहिए. अगर उन्होंने ऐसा किया तो ऐसे हालात होते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. पिता ने बेटी की चोटी बनाने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad Video) किया. उन्होंने वैक्यूम क्लीनर से बेटी की चोटी बनाई, वो भी 5 सेकंड (Father makes Daughter Hairs In 5 Second) में. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची आयने के सामने खड़ी है. उसके बाल बिखरे हुए हैं. वो अपने पिता से चोटी बनाने को कहती है. पिता पीछे से वैक्यूम क्लीनर लाता है और बालों के नीचे रखकर चालू कर देता है. बच्ची के पूरे बाल वैक्यूम क्लीन के अंदर जाते हैं और वो बैंड से बांध देता है. इस तरह पिता ने 5 सेकंड में ही बच्ची की चोटी बना दी.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेन विल बी मेन, पिता+बेटी- कूलेस्ट बेस्टीज एवर.' 

देखें Video:

आईपीएस ने इस वीडियो को 11 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com