अपना फेवरेट सॉन्ग सुनकर क्रेज़ी हो गया डॉग, किया ऐसा मस्ती भरा डांस जो बना देगा आपका दिन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डॉग का क्रेजी डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फॉरेस्ट नाम का एक ब्लैक कलर का डॉग नजर आ रहा है. सामने से एलेक्सा को 'हू लेट्स द डॉग्स आउट' गाना बजाने को कहा जाता है.

अपना फेवरेट सॉन्ग सुनकर क्रेज़ी हो गया डॉग, किया ऐसा मस्ती भरा डांस जो बना देगा आपका दिन

म्यूजिक हमारी लाइफ का एक इंपॉर्टेंट पार्ट है. किसी से अपने प्यार का इजहार करना हो या फिर पार्टी में मचाना हो फुल ऑन मस्ती और धमाल. गाने आपकी हर खुशी और गम के सबसे सुकून भरे साथी होते हैं. पर क्या आपको पता है कि जिस तरह हम इंसानों की फेवरेट सॉन्ग लिस्ट होती है ठीक वैसे ही जानवरों के भी पसंदीदा गाने होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉग अपना फेवरेट सॉन्ग सुनकर अचानक क्रेजी डांस करने लगा. आखिर गाना सुनकर कुत्ते ने कैसे किया रिएक्ट चलिए जानते हैं.

 कभी देखा है डॉग का ऐसा क्रेज़ी डांस

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डॉग का क्रेजी डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फॉरेस्ट नाम का एक ब्लैक कलर का डॉग नजर आ रहा है. सामने से एलेक्सा को 'हू लेट्स द डॉग्स आउट' गाना बजाने को कहा जाता है. जिसे सुनकर ये डॉग डिवाइस को घूरते हुए एक सॉफ्ट टॉय को उठाता  है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो कुछ खेलने वाला है. लेकिन जैसे ही गाना बजना शुरू होता है, कुत्ता तुरंत एक्साइटेड हो जाता है और फ्लोर पर कूदना शुरू कर देता है.  अपने मुंह में उस सॉफ्ट टॉय को लेकर कुत्ता क्रेजी होकर झूमता और मस्ती में डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है.  डॉग के इस मस्ती भरे डांस को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है.

 अब लोग इस गाने पर अपने डॉग्स के रिएक्शन देख रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ज्यादातर लोग सोचते हैं कि म्यूजिक पर सिर्फ हम इंसान ही रिएक्ट करते हैं. पर ऐसा नहीं है जानवरों की भी अपनी फेवरेट सॉन्ग लिस्ट है जिसे सुनते ही कुछ ऐसा ही धमाल होता है जैसा हम इस वीडियो में देख पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के क्यूट और.एडोरेबल वीडियोज़ अपलोड करने वाले Buitengebieden के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.  वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'फॉरेस्ट फेवरेट सॉन्ग'.  वीडियो में डॉग के डांस को देखकर नेटीजेंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.एक ट्विटर यूजर ने लिखा, वंडरफुल डांस तो दूसरे ने लिखा, 'लव्ड इट'. वहीं एक और ट्विटर यूजर ने पूछा, उस सॉफ्ट टॉय का क्या हाल है. वहीं कई नेटीजेंस इस सॉन्ग को बजाकर अब अपने डॉग्स के रिएक्शन नोटिस कर रहे हैं.