Viral Video: दिल थामकर देखिए बाइक सवार का यह स्टंट

Viral Video: दिल थामकर देखिए बाइक सवार का यह स्टंट

काइल काटसांड्रिस ने (kyle_katsandris) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

कैलिफोर्निया:

अगर आप बाइक स्टंट देखने का शौक रखते हैं तो कैलिफोर्निया में शूट किया गया यह वीडियो आपको रोमांचित कर सकता है. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा यह वीडियो चौंकाने वाला है. देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं  इस स्टंट को करने में बाइक सवार ने कितना खतरा मोल लिया होगा. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कैलिर्फोनिया के परिवहन अधिकारियों ने उस इलाके में आवागमन अवरुद्ध कर दिया है. हालांकि उन्होंने इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं की है.

रोमांचित करने वाले स्टंट का यह वीडियो 24 वर्षीय युवक काइल काटसांड्रिस ने (kyle_katsandris) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. चार दिन में इस वीडियो को 135,528 बार देखा जा चुका है.

 

The key board warriors were out in full force. Where are you now #katsandrisleap #nolimits

A post shared by @kyle_katsandris on


वीडियो में एक बाइक सवार बिल्कुल कीचड़ वाले इलाके से आता है. वह अपनी बाइक को एक ऊंचे मिट्टी के टीले पर ले जाता है. वहां से वह अपनी बाइक को जंप कराता है. बाइक सड़क को लांघते हुए मिट्टी के टीले के दूसरे हिस्से पर पहुंच जाती है. यह स्टंट और भी खतरनाक इसलिए लगता है क्योंकि जिस सड़के ऊपर से बाइक छलांग लगाती है, वह काफी व्यस्त होता है. नीचे से गाड़ियां गुजरती रहती है और बाइक सवार स्टंट कर लेता है.

कैलिर्फोनिया परिवहन विभाग के प्रवक्ता टेरी किसिंगा ने लॉस एंजिल्स टाइम्स से बातचीत में कहा कि वे दोबारा ऐसा स्टंट नहीं होने देना चाहते हैं. यह स्टंट काफी खतरनाक था. इसमें सड़क से गुजर रहे किसी शख्स की जान जा सकती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com