Cyclone Tauktae: सड़क पर छतरी लेकर जा रही थी महिला, अचानक गिरा पेड़, तो ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें सड़क पर जा रही एक महिला के ऊपर अचानक पेड़  गिर गया और फिर किसी तरह से महिला ने अपनी जान बचाई.

Cyclone Tauktae: सड़क पर छतरी लेकर जा रही थी महिला, अचानक गिरा पेड़, तो ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

Cyclone Tauktae: सड़क पर छतरी लेकर जा रही थी महिला, अचानक गिरा पेड़

मुंबई (Mumbai) में इन दिनों तूफान ताउते (Cyclone Tauktae) ने तबाही मचा रखी है. हर तरफ अफर-तफरी का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें सड़क पर जा रही एक महिला के ऊपर अचानक पेड़  गिर गया और फिर किसी तरह से महिला ने अपनी जान बचाई.

ये वीडियो मुंबई का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और एक महिला हाथ में छतरी लिए सड़क पार करते हुए दिखाई दे रही है, तभी पेड़ की एक बहुत बड़ी डाल टूटी और महिला के ऊपर ही गिरने लगती है. लेकिन, भगवान का शुक्र है कि महिला वहां से भागने में सफल रही और उसकी जान बच गई. सोशल मीडिया पर अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ताउते तूफान की वजह से अबतक महाराष्ट्र और गुजरात में काफी नुकसान हो चुका है. 8 सेंकेंड की ये क्लिप देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो में लोग महिला की तारीफें करते हुए जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.