Viral Video: गाय अपने बछड़े के साथ खा रही थी 'गोलगप्पे', IPS ने कहा- सबको पसंद है पानी पूरी

सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि लोग खाने-पीने की चीज़ों को शेयर करते हैं. ऐसे वीडियोज़ काफी वायरल भी होते हैं.  आम लोग तो खाने पीने के शौकीन हैं ही, जानवर भी बेहद शौकीन होते हैं. सोशल मीडिया पर गाय का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: गाय अपने बछड़े के साथ खा रही थी 'गोलगप्पे', IPS ने कहा- सबको पसंद है पानी पूरी

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर देखा जाता है कि लोग खाने-पीने की चीज़ों  (Trending Videos)को शेयर करते हैं. ऐसे वीडियोज़ काफी वायरल भी होते हैं.  आम लोग तो खाने पीने के शौकीन हैं ही, जानवर (Funny Animal Viral Video) भी बेहद शौकीन होते हैं. सोशल मीडिया पर गाय का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो भी ज़रा हटके हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाय अपने बच्चे के साथ गोल गप्पे का स्वाद ले रही है. ये वीडियो सबको हैरान कर देने वाला है, इसलिए वायरल भी हो रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गोलगप्पे वाला गाय और उसके बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. गोलगप्पे खाते हुए गाय को पहली बार देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को @ipskabra ने शेयर किया है. अब तक इश वीडियो को 30 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों कमेंट्स इस वीडियो पर आ चुके हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाह, गोलगप्पे सबका फेवरेट है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट ने करते हुए लिखा है- अरे वाह, खूब मजे ले लो!