14 सेकंड में बिजली की स्पीड से दौड़ा यह 70 वर्षीय बुजुर्ग, लोग बोले- 'उम्र तो महज नंबर है'

Viral Video: बिजली की गति से दौड़ते और पेन रिले जीतते 70 वर्षीय बुजुर्ग का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उम्र के इस पड़ाव में आकर इस तरह का कारनामा दिखा रहे इस शख्स की तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहे हैं.

14 सेकंड में बिजली की स्पीड से दौड़ा यह 70 वर्षीय बुजुर्ग, लोग बोले- 'उम्र तो महज नंबर है'

Watch Video: 70 साल की उम्र में बिजली की तरह दौड़ा शख्स, 14 सेकंड से भी कम समय में पूरी की 100 मीटर रेस

Trending News: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लगता है कि उम्र तो महज एक संख्या है. इंसान की सोच उसे बूढ़ा और जवान बनाती है. अगर कुछ कर गुजरने की चाह हो तो इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता. इस वायरल वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में दिखाई दे रहे यह अमेरिका के 70 वर्षीय व्यक्ति माइकल किश हैं, जिन्हें 100 मीटर की दौड़ को 14 सेकंड से भी कम समय में जीतते देखा गया है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर आये दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. वहीं इनमें से ज्यादातर वीडियो मोटिवेशनल और इंस्पायरिंग होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो मोटिवेशनल के साथ-साथ इंस्पायरिंग भी हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक 70 वर्षीय बुजुर्ग को 14 सेकंड से भी कम समय में 100 मीटर की रेस को पूरा करते देखा जा रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

ब्रिटेन में होगी विश्व की सबसे बड़ी व्हिस्की की नीलामी, खासियत ऐसी कि खजाना लुटाने को तैयार हैं लोग

बिजली की गति से दौड़ते और पेन रिले जीतते 70 वर्षीय माइकल किश का वीडियो फ्लोट्रैक नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'माइकल किश ने 13.47 में पेन रिले 70 वर्षीय 100 मीटर दौड़ जीती.' वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 1.9 मिलियन से ज्यादा यूजर्स ने देख चुके है.

इटली में दिखाई दिया दुर्लभ प्रजाति का सफेद मोर, उड़ान देखकर खुशनुमा हो जाएगा मनडे

बता दें कि इस दौड़ के दौरान फिलाडेल्फिया के डॉन वॉरेन ने 14.35 सेकेंड में दूसरा स्थान और जोआचिम एकोलत्से ने 15.86 सेकेंड में 100 मीटर की दौड़ पूरी करके तीसरा स्थान हासिल किया है. 

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com