विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

थार चलाते-चलाते हो गए शादी के सात फेरे, वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है, उस एड में एक युवक और एक युवती पहाड़ पर अलग-अलग थार चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

थार चलाते-चलाते हो गए शादी के सात फेरे, वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने कही ये बात
इस एड वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भारत के सबसे नामचीन बिजनेसमैन में से एक है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसी पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो लोगों की दिलचस्पी की वजह बन जाती है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक ऐसी ही पोस्ट शेयर की है. जो कि खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया. कई लोगों ने इसे देखने के बाद लव स्टोरी भी बताया है तो किसी ने कुछ और कहा. आइए जानते हैं ऐसा आनंद महिंद्रा के शेयर किए गए वीडियो में.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है, उस एड में एक युवक और एक युवती पहाड़ पर अलग-अलग थार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'मेरे सपनों की रानी...' सॉन्ग (Song) भी बज रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पहाड़ की चोटी पर आग (ज्वालामुखी) जल रही है. युवक और युवती दोनों इसी आग के चक्कर लगाते हुए खतरनाक तरीके से Thar चला रहे हैं. फिर थोड़ी ही देर में दोनों रुकते हैं, युवक युवती को प्रपोज करते हुए कहता है- 'सोच क्या रही है, फेरे तो हो गए..'! 

असल में इस वीडियो (Video) में एक प्रेमी युगल को अपनी-अपनी महिंद्रा थार (Thar) से रेस लगाते दिखाया गया है. ये प्रेमी जोड़ा एक पहाड़ी रास्ते पर रेस लगा रहा है. रेस के आखिर में लड़का-लड़की को अलग ही अंदाज में प्रपोज करता है. इसी के साथ कहता है कि ‘फेरे तो हो गए'. ये रेस एक ज्वालामुखी के चारों ओर लगाई जा रही थी. इस पर लड़की लड़के से कहती है कि ‘You are impossible', जिस पर लड़का कहता है कि ‘Impossible, वो क्या होता है.'

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी कलाकार ने बॉलीवुड के गाने पर बजाई गजब की धुन, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

इसी वीडियो को जैसे ही आनंद महिंद्रा ने अपने अकांउट से शेयर किया वैसे ही लोगों ने भी तेजी से प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. इस एड के वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स इसे बनाने वाले की खूब तारीफ कर रहे हैं" जबकि कई लोग इसे देखने के बाद चकरा गए. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि कई लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे जमकर शेयर भी किया है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
थार चलाते-चलाते हो गए शादी के सात फेरे, वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने कही ये बात
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com