एक फोटो ने बदली जिंदगी, अब ‘Cylinder Man’ के नाम से जाना जाता है ये शख्स, जानिए क्यों ?

महाराष्ट्र के सागर जाधव के साथ, जिनकी एक तस्वीर ने उनकी किस्मत बदल दी है और आज पूरे भारत के लोग उन्हें जानने लगे हैं. हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद से लोग अब उन्हें सिलेंडर मैन (Cylinder Man) के नाम से पहचानते हैं.

एक फोटो ने बदली जिंदगी, अब ‘Cylinder Man’ के नाम से जाना जाता है ये शख्स, जानिए क्यों ?

एक फोटो ने बदली जिंदगी, अब ‘Cylinder Man’ के नाम से जाना जाता है ये शख्स

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाज़ा कोई नहीं लगा सकता. सोशल मीडिया वो ताकत है, जो किसी की भी किस्मत बदल सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ है महाराष्ट्र के सागर जाधव के साथ, जिनकी एक तस्वीर ने उनकी किस्मत बदल दी है और आज पूरे भारत के लोग उन्हें जानने लगे हैं. सागर जाधव (Sagar Jadhav) लोगों के घर-घर जाकर सिलेंडर पहुंचाते हैं. लेकिन, हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद से लोग अब उन्हें सिलेंडर मैन (Cylinder Man) के नाम से पहचानते हैं.

बता दें कि अंबरनाथ के लक्ष्मी नगर में रहने वाले सागर पिछले 12 साल से लोगों के घर-घर जाकर सिलेंडर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सागर की एक वर्कआउट बॉडी वाली एक तस्वीर वायरल हो गई. जिसमें वो सिलेंडर वाले टेम्पो के पास स्टाइल में खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा मानो वो किसी फिल्म की सीन हो और वो उस फिल्म के हीरो हैं. तस्वीर में उनकी बॉडी बिल्कुल किसी होरी की तरह दमदार दिख है.


बस फिर क्या था, सागर की इस जबरदस्त बॉडी वाली तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने उनका नाम सिलेंडर मैन रख दिया और अब उन्हें इसी नाम से जाना जाता है. बता दें कि सागर 12 साल से यही काम कर रहे हैं, जबकि पहले उनकी बॉडी ऐसी नहीं थी. वो काफी दुबले-पतले थे. लेकिन, उन्होंने सोचा की एक डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले शख्स के अंदर इतनी हिम्मत तो होनी ही चाहिए कि वो सिलेंडर को आराम से उठा सके. इसी बात को ध्यान में रखने के लिए उन्होंने 5 साल पहले जिम ज्वाइन किया था और तबसे वो किसी हीरो से कम नहीं लगते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com