विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2021

डिलीवरी बॉय के लिए लिफ्ट का दरवाज़ा बंद कर दिया गया, अब सीढ़ियों से आना होगा

कोरोनाकाल में जब हम अपने घरों में कैद थे, उस समय यही ऑनलाइन डिलीवरी हमारे लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारे लिए भोजन लाते थे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हुआ है.

Read Time: 3 mins
डिलीवरी बॉय के लिए लिफ्ट का दरवाज़ा बंद कर दिया गया, अब सीढ़ियों से आना होगा

जब घर में खाना नहीं बना होता है, या घर में कोई गेस्ट आ जाते हों तो हम ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं. कोरोना के समय हमने देखा कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी के कर्मचारी हमारे लिए जीवनरक्षक बने हुए थे. कोरोनाकाल में जब हम अपने घरों में कैद थे, उस समय यही ऑनलाइन डिलीवरी हमारे लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारे लिए भोजन लाते थे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हुआ है, इसमें जौमैटो और स्विगी के कर्मचारियों को लिफ्ट का इस्तेमाल करने से मना किया जा रहा है. सोचिए, अगर वो लिफ्ट का प्रयोग नहीं करेंगे तो समय पर लोगों को भोजन कैसे मिल पाएगा. इतना ही नहीं, जो लोग 10वें फ्लोर या 15वें फ्लोर पर रहते हैं, उनके लिए कितनी परेशान की बात होगी?

ट्वीट देखें

इस फोटो को  Sobhana K Nair अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- स्विगी और जोमैटो के डिलीवरी कर्मचारियों ( Delivery Boys) को लिफ्ट का प्रयोग करने की इजाजत नहीं है. लिफ्ट के बदले वो सीढ़ियों का इस्तेमाल करें. यह नोटिस राजस्थान के उदयपुर का है. सोशल मीडिया पर अब इस नोटिस की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद लोगों में खासी नाराजगी है. यूजर्स लगातार शोभना के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ जिसने भी यह पोस्टर लगाया है उसे सजा मिलनी चाहिए.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ अगर डिलीवरी कर्मचारियों ( Delivery Boys) को इस तरह का नोटिस किसी सोसाइटी में मिलता है, तो उन्हें कस्टमर को बोलना चाहिए कि खुद आकर अपना पार्सल ले लें'. 

इस वायरल फोटो के बाद कई लोगों ने डिलीवरी कर्मचारियों के पक्ष में बोला है. सोशल मीडिया पर ये एक चर्चा का विषय बन रहा है. आपको क्या लगता है, क्या ये सही है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हमारे बीच ही छिपकर रहते हैं एलियंस, इंसानों की तरह ही आते हैं नजर, चौंकाने वाली है दूसरी दुनिया से जुड़ी ये स्टडी
डिलीवरी बॉय के लिए लिफ्ट का दरवाज़ा बंद कर दिया गया, अब सीढ़ियों से आना होगा
यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम का ‘मेकओवर’ Video हुआ वायरल, दिया ऐसा मैसेज कि तारीफ करते नहीं थक रहे लोग
Next Article
यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम का ‘मेकओवर’ Video हुआ वायरल, दिया ऐसा मैसेज कि तारीफ करते नहीं थक रहे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;