'मंजुलिका' के इंतजार में शख्स भूला सब कुछ, टीवी स्क्रीन देख कर करता रहा इंतजार

सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है, फोटो बेहद सिंपल है, जिसमें सिर्फ सामने लगी टीवी स्क्रीन नजर आ रही है, जिसमें 'भूल भुलैया' फिल्म का क्लाइमेक्स सीन का एक शॉट नजर आ रहा है.

'मंजुलिका' के इंतजार में शख्स भूला सब कुछ, टीवी स्क्रीन देख कर करता रहा इंतजार

कहीं से गुजरते हुए आपकी नजर टीवी स्क्रीन पर पड़े और आप वहीं ठिठक जाएं....क्या ऐसा कभी आपके साथ हुआ है? शायद हां, किसी फेवरेट सीन के इंतजार में या कभी आगे क्या होने वाला है, ये जानने की जिज्ञासा ऐसा करने पर मजबूर कर देती है. उसके बाद कदम थम जाते हैं और दिमाग कुछ देर के लिए ये भूल जाता है कि, आप अपने घर में नहीं बल्कि बाहर कहीं हैं. ऐसा ही कुछ एक युवक के साथ भी हुआ, जो गुजरते हुए ये भूल गया कि उसे कहीं और जाना है. टीवी पर चल रही फिल्म शायद उसकी फेवरेट थी, जिसके सीन के इंतजार में वो जहां था वहीं जमा खड़ा रहा.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस युवक का ये पिक वायरल हो रहा है. पिक बहुत सिंपल सा है, जिसमें युवक की शक्ल भी नजर नहीं आ रही है. सिर्फ सामने लगी टीवी स्क्रीन नजर आ रही है, जिसमें भूल-भुलैया फिल्म का क्लाइमेक्स सीन का एक शॉट नजर आ रहा है. पिक देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक इस सीन को देखकर वहीं खड़ा रह गया. पिक देखने में भले ही ज्यादा मजेदार न हो, लेकिन उसके साथ लिखा कैप्शन इसे ज्यादा दिलचस्प बना रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये पिक Gordon नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसे कैप्शन दिया है कि बार में ये एक रेनडम युवक नजर आया, जो बार का बिल भी पे कर चुका था, लेकिन टीवी के सामने पहुंचा तो वहीं खड़ा रह गया. कैप्शन के मुताबिक, ये व्यक्ति टीवी के सामने ही खड़ा रहा जब तक कि फिल्म भूल भुलैया के इस सीन में मंजुलिका की एंट्री नहीं हो गई. व्यक्ति करीब पांच मिनट तक ऐसे ही खड़ा रहा. ट्वीट करने वाले ने आखिर में लिखा कि मैं इसका रिस्पेक्ट करता हूं, जिस पर कुछ यूजर्स ने इस पर रिस्पेक्ट लिख कर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि, मंजुलिका ने उसे अपनी एक्स की याद दिला दी, इसलिए वो रुक गया.