84वें बर्थडे पर बुजुर्ग महिला को मिली ऐसी ट्रीट, Video देख खुशी के मारे भर जाएंगी आंखें

Viral Video: हाल ही में इटंरनेट पर एक 84 वर्षीय महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना जन्मदिन मनाती नजर आ रही है. इस दौरान महिला को भावुक होते देख हर किसी का दिल पिघल गया है.

84वें बर्थडे पर बुजुर्ग महिला को मिली ऐसी ट्रीट, Video देख खुशी के मारे भर जाएंगी आंखें

फेवरेट रेस्टोरेंट में बुजुर्ग महिला की मिली बर्थ डे की ट्रीट, दिल खुश कर देगा VIDEO

Birthday Video: बर्थ डे हर किसी के लिए खास होता है. इस दिन लोग अपनी पसंदीदा जगह पार्टी और यादगार समय बिताते हैं, ताकि उनका यह जन्मदिन बेहद खास और भूले ना भुलाया जाए. इसके लिए लोग तरह-तरह के प्लान बनाते हैं और अपनी खुशियों में अपने परिवार, दोस्तों जैसे खास लोगों को शामिल करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक 84 वर्षीय महिला को अपना जन्मदिन मनाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर यूजर्स का भी दिल पिघल रहा है. आप भी देखिए यह कमाल का वीडियो.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को उसके फेवरेट रेस्टोरेंट में बर्थ डे पर मिले सरप्राइज पर खुश होते देखा जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग महिला अपने 84वें बर्थ डे पर अपनी पसंदीदा रेस्टोरेंट आई हुई होती है. इस दौरान उनके साथ उनके पति भी होते हैं, जो उनकी खुशियों को बढ़ाने पर उनका साथ देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच अचानक रेस्टोरेंट का स्टाफ जोर-जोर से बुजुर्ग महिला के जन्मदिन को अनाउंस कर उसे विश करने लगता है. इस दौरान बुजुर्ग महिला काफी भावुक हो जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'गुड न्यूज डॉग' नाम के अकाउंड से शेयर किया है, जिसमें बुजुर्ग महिला के रिएक्शन यूजर्स का दिल पिघला रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'यह बहुत प्यारा है. जन्मदिन मुबारक हो, रोज़ी!'. सरप्राइज कर देने वाले इस वीडियो (Surprise Video) के अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

* ""महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
* 'VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक
* "VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक


देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com